प्रतियोगी छात्रा का फंदे से लटका मिला शव!

 प्रतियोगी छात्रा का फंदे से लटका मिला शव!

प्रयागराज। सिविल सेवा की तैयारी करने वाली एक छात्रा का सोमवार की देर शाम फंदे से लटका शव मिला। वह यहां अपनी बहन के साथ किराये का कमरा लेकर रह रही थी। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को इसकी इत्तिला दी। इसके बाद दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतरवाया।
 
संजना साहू (21) पुत्री अशोक कुमार साहू मूलरूप से फतेहपुर के राधानगर थाने के बदनपुर गांव की रहने वाली थी। पुलिस के अनुसार संजना चित्रकूट कर्वी में डाक विभाग में काम कर रही थी। इसके अलावा वह अपनी बहन के साथ धूमनगंज की सुगम बिहार कॉलोनी में किराये का कमरा लेकर सिविल सेवा की परीक्षा की तैयारी कर रही थी। सोमवार को वह कमरे पर अकेली ही थी। इन दिनों उसकी बहन फतेहपुर अपने गांव गई हुई है। सोमवार शाम को मकान मालिक ने किराया लेने के लिए संजना पास फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा।
 
कई बार फोन करने पर जब फोन नहीं उठा तो वह कमरे पर आकर दरवाजा खटखटाया। उसके बाद भी कोई जवाब नहीं आया तो मकान मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो संजना पंखे के सहारे फंदे से लटकी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और फिर शव को फंदे से उतरवाया। संजना ने ऐसा कदम क्यों उठाया, पुलिस इसकी जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि वह इधर कुछ दिनों से तनाव में थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel