यूपी बोर्ड रिजल्ट में हाईस्कूल की प्राची निगम व इंटरमीडिएट के शुभम वर्मा ने किया प्रदेश में टाप!

यूपी बोर्ड रिजल्ट में हाईस्कूल की प्राची निगम व इंटरमीडिएट के शुभम वर्मा ने किया प्रदेश में टाप!

स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज ।
 
 12वीं में सीतापुर के शुभम वर्मा ने टॉप किया है। बागपत बड़ौत के विष्णु चौधरी दूसरे नंबर पर हैं। अमरोहा की काजल सिंह ने दूसरे स्थान पर रही हैं। सीतापुर की कशिश मौर्य भी दूसरे नंबर पर हैं।
 
सीतापुर की ही रहने वाली प्राची निगम ने हाईस्कूल में टॉप किया है। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट दोनों में सीतापुर के बने टॉपर हैं। प्राची के 600 में से 591 नंबर आए हैं। उनके 98.50 प्रतिशत अंक आए हैं। इंटर में शुभम वर्मा ने टॉप किया है। 97.80 फीसदी अंक हासिल किए हैं।
 
माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार को यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया। प्रदेश में हाईस्कूल की परीक्षा में महमूदाबाद के सीता बाल विद्या मंदिर के छात्र शुभम वर्मा ने 97.80 प्रतिशत अको के साथ प्रदेश में परचम लहराया है।
 
प्राची इंजीनियरिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाना चाहती हैं। सफलता का श्रेय माता पिता और गुरुजनों को दिया है। प्रतिदिन नियम से पढ़ाई की। इनका सक्सेस मन्त्रा है कि नियमित पढ़ें, तनाव न लें। रिवीजन जरूर करें। शिक्षकों की टिप्स फॉलो करें।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष