बारादेवी मंदिर पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात 

श्रद्धालुओं की उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर कमिश्नरेट पुलिस की  विशेष सुरक्षा व्यवस्था, चैन स्नैचिंग  पर लगाम कसेगी पुलिस 

बारादेवी मंदिर पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात 

कानपुर। शहर के बारादेवी मंदिर पर चैत्र नवरात्र में श्रद्धालुओं की उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर कमिश्नरेट पुलिस ने सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हैं। पुलिस ने एक सहायता केंद्र भी स्थापित किया है जिसमें किसी प्रकार की असुविधा होने पर आप पुलिस से मदद ले सकेंगे।

बारादेवी मंदिर पर श्रद्धालुओं की उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने आज दिनांक 9 अप्रैल को पुलिस उपायुक्त दक्षिण  रवीन्द्र कुमार द्वारा थाना क्षेत्र जूही में स्थित मंदिर बारादेवी का प्रभारी निरीक्षक किदवई नगर एवं जूही तथा पुलिस बल  के साथ भ्रमण कर पुलिस सहायता केन्द्र को देखा गया। पुलिस उपायुक्त द्वारा पुलिसकर्मियों को सुरक्षा सम्बन्धी आवश्यक निर्देश दिये गये तथा कहा गया कि मंदिर में आने वाले भक्तगणों/श्रद्धालुओं के साथ विनम्रतापूर्वक व्यवहार किया जाये तथा महिलाओं के साथ चैन/मोबाइल स्नैचिंग करने वालों पर सख्त निगरानी भी की जाये।
 
FB_IMG_1712660155823बारादेवी मंदिर पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी जिससे कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर लगाम लग सके। विशेष कर चैन स्नैचिंग पर पुलिस द्वारा अत्यधिक ध्यान दिया जाएगा ताकि किसी भी श्रद्धालु के साथ कोई इस तरह की घटना न घटित हो पाए।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष