कॉल सेंटर की कॉल को नजरअंदाज करना पड़ा भारी

नगर आयुक्त ने अधीनस्थों को पढ़ाया भाषा शैली में सुधार का पाठ

कॉल सेंटर की कॉल को नजरअंदाज करना पड़ा भारी

कॉल सेंटर की कॉल व संतोषजनक उत्तर नही देने वाले अधिकारी और ड्राइवर पर गिरेंगी गाज़

स्वतंत्र प्रभात 

अलीगढ़,। पब्लिक की रोजमर्रा की शिकायतों पर गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण व्यवस्था को प्रभावी बनाने के लिए नगर निगम के इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में बनाए गए कॉल सेंटर में तैनात महिला कार्मिकों द्वारा शिकायतों के निस्तारण के लिए फोन करने पर संबंधित अधिकारियों द्वारा फोन नहीं उठाने एसएफआई व ड्राइवर द्वारा अशोभनीय भाषा बोलने का संज्ञान लेते हुए नगर आयुक्त अमित आसेरी ने अधीनस्थों की जमकर क्लास लगायी।

मंगलवार को नगर आयुक्त ने सफाई व्यवस्था की समीक्षा की और पब्लिक से जन संवाद किया। पब्लिक से संवाद के दौरान एसएफआई योगेंद्र यादव से उनके वार्ड में कितनी गलियां है के बारे में नगर आयुक्त ने पूछा संतोषजनक उत्तर नहीं देने पर नगर आयुक्त ने प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी को अपने चेंबर में तलब किया। नगर आयुक्त ने  प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी से वार्ड में कितनी गली है नालों की सफाई कितनी हुई के बारे में पूछा, उनके द्वारा संतोषजनक उत्तर नहीं देने, कॉल सेंटर से फोन करने पर एसएफआई द्वारा संतोषजनक उत्तर नहीं देने पर नगर आयुक्त ने नाराजगी जताई।

नगर आयुक्त ने कहा पब्लिक से शिष्टाचार भाषा और पब्लिक की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए नगर निगम में संचालित पूर्व कंट्रोल रूम के स्थान पर कॉल सेंटर स्थापित किया गया है। पब्लिक इस कॉल सेंटर में अपनी जन समस्याओं के लिए 1533 और 7500441344 पर संपर्क कर सकती है। पब्लिक द्वारा किए गए प्रत्येक नंबर व शिकायत का रिकॉर्ड मेंटेन होगा पब्लिक को शिकायत दर्ज होने पर एक मैसेज एसएमएस के माध्यम से प्राप्त होगा शिकायत निस्तारण के उपरांत एसएमएस के माध्यम से सूचना दी जाएगी

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel