परिषदीय विद्यालय कोड़ापुर के बच्चो ने वार्षिक उत्सव में मचाया धमाल। 

परिषदीय विद्यालय कोड़ापुर के बच्चो ने वार्षिक उत्सव में मचाया धमाल। 

स्वतंत्र प्रभात।
फूलपुर।
परिषदीय विद्यालय के बच्चे भी अब प्राइवेट विद्यालय के बच्चो की भांति हाई टेक होते जा रहे है सरकार की मनसा के अनुरूप सोमवार को फूलपुर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय कोड़ापुर द्रुतीय में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे नन्हे मुन्ने बच्चो ने देश भक्ति गीतों के धुन पर जमकर धमाल मचाया।
 
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार प्रधानपति मौजी लाल रावत ने बच्चो को संबोधित करते हुए कहा की ग्रामीण क्षेत्र के बच्चो में भी प्रतिभावो की कमी नहीं है जरूरत है ऐसे प्रतिभावों को मंच के माध्यम से आगे बढ़ाने की उन्होंने परिषदीय विद्यालय के अध्यापकों की सराहना करते हुए कहा की गांवो के बच्चो को अच्छी शिक्षा के साथ बेहतर संस्कार देने की जरूरत है ताकी बच्चे आगे चलकर देश और समाज के लिए कुछ अच्छा कर सके।
 
मौके पर विद्यालय के प्रधानाध्यापिका अनीता भारतीय ने विद्यालय के विनय कुमार, आमिश , नसर,अली अहमद,साक्षी,अंकुश,आवेश और अमर को उत्कृष्ट कार्य के लिए उपहार और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित करते हुए उत्साह बढ़ाया। मौके पर सहायक अध्यापिका सीमा भारतीय,,डेली रानी और शिक्षा मित्र कलावती पाल आदि मौजूद रही।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष