नीलगाय से टकराई,बाल बाल बचे विधायक, क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी 

नीलगाय से टकराई,बाल बाल बचे विधायक, क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी 

स्वतंत्र प्रभात 
गोण्डा : विधानसभा तरबगंज से भाजपा विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय की गाड़ी रविवार को तरबगंज थाना क्षेत्र के चांदपुर चौराहे के पास एक नीलगाय से टकरा गई।गनीमत रही की विधायक के हादसे में बाल बाल बच गए।हादसे में विधायक की गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।विधायक के साथ हुई सड़क हादसे की खबर सुनकर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौके पर जुट गए।तरबगंज विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय  रविवार की सुबह अपने घर से मुख्यालय जाने के लिए निकले थे।
 
उनका काफिला चंदा चौराहे से आगे निकला था कि उनकी गाड़ी के सामने अचानक एक नीलगाय आ गयी। हालांकि विधायक के चालक ने वाहन को रोकने की पूरी कोशिश की इसके बावजूद गाड़ी नीलगाय से टकरा गयी।गमीनत रही कि वाहन की रफ्तार धीमी होने के कारण विधायक इस हादसे में बाल बाल बच गए।वही हादसे में विधायक के कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।
 
हादसे की सूचना मिलते ही विधायक के समर्थक घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े।कुछ ही देर में सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जुट गए और विधायक का हाल जाना। विधायक प्रेम नरायन पाण्डेय ने बताया कि वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel