तीसरे और चौथे लीग मैच में पांडेय एलेवेन मऊ और महाबलगंज क्रिकेट क्लब ने लहराया परचम

तीसरे और चौथे लीग मैच में पांडेय एलेवेन मऊ और महाबलगंज क्रिकेट क्लब ने लहराया परचम

स्वतंत्र प्रभात
महराजगंज/रायबरेली: क्षेत्र के मऊ खेल मैदान पर आयोजित मऊ मुरैनी सिकंदरपुर क्रिकेट टूर्नामेंट लीग के तीसरे मैच में पांडेय एलेवेन मऊ की टीम ने जनता जनार्दन आदर्श क्रिकेट क्लब मऊ को 8 विकेट से हरा दिया। रोमांचक मुकाबले में पांडेय एलेवेन मऊ टीम के सोनू पांडेय ने दमदार प्रदर्शन किया और अपनी फिरकी गेंदबाजी का जादू दिखाते हुए जनता जनार्दन आदर्श क्रिकेट क्लब मऊ के चार विकेट चटकाए। सोनू पांडेय को मैन ऑफ द मैच दिया गया।
 
आपको बता दें कि, मऊ मुरैना सिकंदरपुर क्रिकेट टूर्नामेंट का तीसरा लीग मैच जनता जनार्दन आदर्श क्रिकेट क्लब मऊ और पांडे एलेवेन मऊ के बीच खेला गया। पांडेय एलेवेन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और बैटिंग के लिए जनता जनार्दन आदर्श क्रिकेट क्लब मऊ को आमंत्रित किया। खेल के मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी जनता जनार्दन आदर्श क्रिकेट क्लब मऊ की टीम 10 ओवरों में 72 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पांडेय एलेवेन की फिरकी गेंदबाजी के सामने कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका और सभी खिलाड़ी पवेलियन लौट गए।
 
जवाब में मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी पांडेय एलेवेन की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 9 ओवर खेले और 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। अपनी फिरकी गेंदबाजी से चार विकेट लेने वाले सोनू पांडेय को मैन ऑफ द मैच दिया गया। इसी प्रकार मऊ मुरैनी सिकंदरपुर क्रिकेट टूर्नामेंट का चौथा लीग मैच आज रविवार को महाबलगंज और बरेंदा प्रतापगढ़ के बीच खेला गया। टॉस जीतकर बरेंदा प्रतापगढ़ के कप्तान ने बॉलिंग करने का निर्णय लिया और महाबलगंज क्रिकेट क्लब को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया।
 
मैदान पर बैटिंग करने उतरी महाबलगंज की टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 181 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में बैटिंग करने मैदान पर उतरे बरेंदा प्रतापगढ़ के खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी करते हुए 9.5 ओवरों में मात्र 74 रन बनाकर पूरी टीम पवेलियन वापस लौट गई। महाबलगंज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अभिषेक के शानदार 56 रन के योगदान और उनके साथ शिबू सिंह के 39 रनों की बदौलत महाबलगंज की टीम ने शानदार जीत दर्ज की। अभिषेक के 56 रनों के योगदान पर उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया।
 
आपको यह भी बता दें कि, मऊ मुरैना सिकंदरपुर क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजनकर्ता सतीश सिंह, अनूप सिंह, शिव सिंह और योगेश मिश्रा की बदौलत गांवों में छिपी प्रतिभाओं को निकाल कर बाहर लाना और उन्हें ब्लॉक, जिला एवं प्रदेश स्तर तक पहुंचाना उद्देश्य की चर्चा आम हो चली है और लोग आयोजकों की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। एयरफोर्स में सेवारत घूराडीह के रहने वाले अंकित सिंह ने दोनों लीग मैचों के खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया और उन्हें बधाई दी। इस मौके पर अशोक कुमार (भऊवा), उदयराज, शिवा यादव, रामबरन, विकास, अमरेंद्र, शनि, योगेश मिश्रा, रितेश द्विवेदी, अमन सिंह, शुभम, बादल समेत बड़ी तादात में क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel