आयोजित हुआ नगर श्रवण धाम शाखा संगम उत्सव

आयोजित हुआ नगर श्रवण धाम शाखा संगम उत्सव

अंबेडकरनगर‌।शाखा का उद्देश्य एक-एक बिखरे भारतीय को एक सूत्र में बांधना है जिसमें बाल तरूण,प्रौढ़,व्यवसाई, विद्यार्थी सम्मलित है अनुशासन ही व्यक्ति व समाज संस्थाओं को सुदृढ़ बनातीं है यह सब केवल एक घंटे की शाखा में सीखने को मिलती है।


आज हम अपनी पुरातन संस्कृति देश का गौरव को स्थापित करने की ओर अग्रसर है आज देश को एक दृढ़ निश्चयी शाखा के स्वयंसेवक ही भारत भूमिअपनागौरवयश-कीर्ति‌,मान-सम्मान वैश्विक स्तर चहुंओर फैल रही है भारत विकसित राष्ट्र बनने में अब वह दिन दूर नहीं है--
उक्त बातें राष्ट्रीय स्वयंसेवक के शाखा संगम उत्सव में जिला कार्यवाह अखिलेश  ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कही उन्होंने कहा कि अपने अनुसार 1 घंटे सुबह व सायं में अपने सुविधा अनुसार समय निकाल कर शाखा में प्रवेश कर चाहिए। जिससे व्ययाम,शारिरिक मानसिक देशप्रेम में ओतप्रोत होने का अनुकरण करते हैं।

IMG-20240225-WA0021
उक्त अवसर पर जिला प्रचारक शैलेंद्र ,जिला सहकार्यवाह हेमेतं ज,सह नगर संचालन गोरेलाल ,नगर कार्यवाह संजीव ,नगर प्रचारक अजय , प्रेम प्रकाश ,विवेक पांडेय, विनय प्रशांत ,आदित्य सहित जिले के विभिन्न शाखा टोली के स्वयंसेवकों व अनुषांगिक संगठन के पदाधिकारी की उपस्थिति रही।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel