आगरा में पड़ोसियों के विवाद में पथराव के बाद चलीं गोलियां दो लोग गंभीर घायल मौके पर कई थानों की पुलिस

आगरा में जमीन के पड़ोसियों के में दोपक्षों में गोलियां चलगईं इसदौरान गोली लगने से दो लोग घायल हो गए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात है। उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार की सुबह पड़ोसियों में विवाद हो गया इसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आगए वाद विवाद से शुरू हुआ झगड़ा फायरिंग तक पहुंच गया एक पक्ष ने हमला बोलते हुए पहले पीटा फायरिंग शुरूकर दी इस दौरान गोली लगने से जीजा साले घायल हो गए घटना ट्रांस यमुना कॉलोनी थाना क्षेत्र के नगला रामबल की पीड़ित अनिल परिजन ने बताया कि पड़ोस में रहनेवाले पुष्पेंद्र के घर से अक्सर उसके घर में पत्थर फेंके जाते हैं।

मंगलवार की सुबह अनिल और उसका साला संतोष पत्थर फेंकने की शिकायत करने के लिए पुष्पेंद्र के घर गए थे के साथ दो पक्ष आमने-सामने कर दिया गया नए शहर मुफ्ती का एलान इस दौरान पुष्पेंद्र उसके पिता ने झगड़ा करना शुरू कर दिया देखते ही देखते पहले अनिल और संतोष को पीटा फिर घर से तमंचा निकाल लाए दोनों पर फायरिंग कर दी गोली लगने से अनिल और उसका साला संतोष घायल हो गए।

घटना के बाद मौके पर चीख पीकार मच गई चीख सुनकर गांव के लोग जमा हो गए सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस के पहुंचने के बादआरोपी तितर बितर हुए पुलिस नेघायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली इसमें दोअसल हे बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

About The Author: Abhishek Desk