ट्रेनों के ठहराव को लेकर केन्द्रीय राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

ट्रेनों के ठहराव को लेकर केन्द्रीय राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन


अरविन्द पिरौना जिला क्राइम रिपोर्टर जालौन

उरई (जालौन)
स्थानीय स्तर पर रेलवे से जुड़ी प्रमुख समस्याओं को लेकर भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया सहित बार संघ अध्यक्ष हरिसिंह निरंजन व अन्य भाजपा नेताओं ने शनिवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री व क्षेत्रीय सांसद भानु प्रताप सिंह वर्मा को ज्ञापन सौंप कर उक्त समस्याओं का निराकरण किए जाने की मांग की है।

स्थानीय नहर निरीक्षण ग्रह में केन्द्रीय राज्यमंत्री को सौंपे अपने ज्ञापन में उक्त लोगों ने कहा कि झाँसी- कानपुर रेल पथ का दोहरीकरण कार्य पूर्ण हो जाने के बाद यात्रियों को पूर्ण लाभ मिल सके इसके लिए करोना काल से बंद ट्रेन नं 1123 व 1124 अप डाउन ग्वालियर बरौनी मेल, 09167 व 09168 अप डाउन अहमदाबाद बनारस साबरमती एक्सप्रेस, 11015 व 11016 मुंबई गोरखपुर कुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव एट जंक्शन पर पुनः किया जाये,

साथ ही एट जंक्शन पर कोच डिस्प्ले लगायी जाये ताकि ट्रेनों में चढ़ने वाले यात्रियों को असुविधा का सामना न करना पड़े। उक्त लोगों ने केन्द्रीय राज्यमंत्री से जनहित में उक्त समस्याओं का निराकरण कराए जाने की मांग की है।
ज्ञापन सौंपने वालों में बार संघ अध्यक्ष हरिसिंह निरंजन, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेंद्र सोनी आदि शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष