मऊ के एमपी एमएलए कोर्ट में  मुख्तार अंसारी की सुनवाई

विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हुई संपन्न

मऊ के एमपी एमएलए कोर्ट में  मुख्तार अंसारी की सुनवाई

मऊ में बुधवार को बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में की जाएगी। मऊ कोर्ट में माफिया मुख्तार अंसारी से संबंधित कुल चार मामलों में पेशी हुई है। शहर के थाना सरायलखंसी में एक और थाना दक्षिण टोला में तीन मामले समेत कुल चार मामलों में पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की गई ।
 
आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी ने अपने विधायक निधि का दुरुपयोग किया था। जिसको लेकर थाना सराय लखंसी में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इस मामले में पेशी हुई। जिसमें कोई गवाह नहीं आया था। जिसके बाद कोर्ट ने 7 जून को अगली तारीख दी हैं
 
इसी के साथ नगर के थाना दक्षिण टोला में दर्ज तीन मामलों में सुनवाई हुई है। पहला मामला जिसमें मुख्तार अंसारी ने गलत पते पर अपने लोगों को असलहा दिलाने के लिए पैरवी किया था।
 
इस मामले में मुख्तार अंसारी को आरोपी बनाया गया था। बुधवार को इस मामले में इरशाद अहमद कोर्ट में उपस्थित हुए। उन्होंने अभियोजन के कथन का समर्थन नहीं किया। जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में 7 जून को अगली तारीख नियत की है।
 
इसी मामले में गैंगस्टर एक्ट की सुनवाई भी कोर्ट में हुई है। अवैध असलहे के मामले में ही थाना दक्षिण टोला में गैंगस्टर एक्ट की बढ़ोतरी की गई थी। जिसमें कोर्ट में सुनवाई के दौरान कोई भी गवाह उपस्थित नहीं हुआ। जिसके बाद कोर्ट ने 14 जून को अगली तारीख नियत की है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष