अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर मकान में घुसा , पांच घायल 

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर मकान में घुसा , पांच घायल 

 

मऊ जनपद के मोहम्मदाबाद थाना अंतर्गत ढांढाचवर में शुक्रवार को देर शाम पेड़ से टकराकर अनियंत्रित कार घर में घुसने से  दो महिला,एक युवक तथा दो छोटे बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। आवाज सुनकर कर जब लोग मौके पर पहुंचे तो नजारा देख सबके होश उड़ गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने  पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को सीएचसी ले गए।हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों की हालत नाज़ुक बनी हुई है 

    ढांढाचवर निवासी कुशहर राजभर परिवार के साथ गांव से बाहर सड़क के किनारे मकान में सो रहा था। बताया जाता है कि धवरियासाथ निवासी रितेश सिंह एक व्यक्ति के साथ कार से कोइरियापार से घर आ रहा था।इसी बीच कार अनियंत्रित हो गयी।और पेड़ को टक्कर मारते हुए पास में मकान में घुस गयी।कार के चिथड़े उड़ गए वही मकान में सो रही 60 वर्षीय दुलेश्वरी देवी पत्नी कुशहर राजभर  अक्षय कुमार पुत्र कुशहर को गंभीर चोट आयी, वहीं रीता पत्नी अक्षय कुमार एवं 5 वर्षीय सोनम और 14 महीने का किशन बुरी तरह घायल हो गया । 

मकान में कार टकराने के बाद तेज आवाज सुनकर लोग मौके पहुंचे और  सभी घायलों को बाहर निकाला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। इसी बीच स्थानीय लोगों ने भाग रहे कार को को घेर लिया। उधर घटना की सुचना मिलने के बाद पूर्व विधायक विजय राजभर,जिलापंचायत सदस्य अखिलेश राजभर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इसी बीच सुचना मिलने के बाद सीओ मुहम्मदाबाद भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इस सम्बन्ध में घायल पक्ष द्वारा कार चालक के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर दिया है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel