आखिर अपने ही अधीक्षक पर क्यों भड़की सी एच ओ लगाए गंभीर आरोप

 मिश्रिख अधीक्षक आशीष कुमार सिंह ने बताया कि सी एच ओ मधु मिश्रा मैटरनिटी लीव पर है लेकिन एएमएस पर सी एच ओ मधु मिश्रा की लग रही है उपस्थिति

आखिर अपने ही अधीक्षक पर क्यों भड़की सी एच ओ लगाए गंभीर आरोप

 सी एच ओ मधु मिश्रा की उपस्थिति के संबंध में जब सीएससी अधीक्षक से बात की गई तो उन्होंने मुख्यालय की बात कह कर टाल दिया

स्वतंत्र प्रभात-
 
मिश्रिख सीतापुर जनपद सीतापुर के मिश्रिख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक आशीष कुमार सिंह के घोटालों को उजागर करते हुए मिश्रिख की सी एच ओ नीलम यादव ने बताया कि मिश्रिख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात सी एच ओ मधु मिश्रा दो जगह नौकरी कर रही थी और सीएचसी मिश्रिख के अधीक्षक पर यह भी आरोप लगाया है कि उन्होंने उन पर फर्जी कोविड-19 के टीका की रिपोर्ट भेजने को कहा था।
 
आपको बताते चलें सी एच ओ नीलम यादव ने मधु मिश्रा के दो जगह नौकरी करने के प्रकरण में कई बार आईजीआरएस भी लगाई लेकिन अधीक्षक मिश्रिख ने लगातार मधु मिश्रा का पक्ष लेते हुए आइजीआरएस पर बिना जांच कराए हुए आख्या अंकित कर देते हैं। इस संबंध में जब मीडिया ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक आशीष कुमार सिंह से बात की थी उन्होंने बताया कि सी एच ओ मधु मिश्रा 6 महीने की छुट्टी पर और अधीक्षक ने बताया कि कुछ आइजीआरएस आई थी जिसको लेकर मधु मिश्रा से अकाउंट स्टेटमेंट मांगा गया लेकिन जो स्टेटमेंट मधु मिश्रा ने दिया है कि पर केवल एक ही जगह की सैलरी देख रही है।
 
बिल आपको बताते चलें की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिश्रिख अधीक्षक जिस सी एच ओ को 6 महीने की छुट्टी पर बता रहे हैं उसी सी एच हो मधु मिश्रा की अटेंडेंस 2 फरवरी से 20 फरवरी तक ए एम एस में उपस्थित दिखाया जा रहा है। उपस्थिति के संबंध में जब अधीक्षक आशीष कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने जिला मुख्यालय पर बात रख कर टाल दी और जब मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीतापुर से बात की गई तो उन्होंने बताया।
 
कि सी एच ओ की उपस्थिति डीसी पीएम रिजवान देखते है इस बात को कहकर अधिकारियों ने भी अपना पीछा छुड़ा लिया जब डीपीपीएम रिजवान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मैं केवल टेक्निकल समस्याओं को देखता हूं डीसी पीएम रिजवान ने बताया कि मैं यहां पर सीएमओ और एमडी के अंडर में रहकर ही काम करता हूं उन्होंने यह भी बताया कि सी एच ओ की अटेंडेंस वेरीफाई अधीक्षक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ही करते हैं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel