पिकप औऱ बाइक से आमने सामने से हुवा टककर बाइक सवार की मौके पर हुवा मौत

पिकप औऱ बाइक से आमने सामने से हुवा टककर बाइक सवार की मौके पर हुवा मौत

स्वतंत्र प्रभात
 
मनकापुर(गोण्डा)। बाइक व पिकप के आमने-सामने से हुवा टक्कर में बाइक चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई।बाइक सवार गम्भीर रुप घायल हो गया।घायल को ग्रामीणो की मदद से सीएचसी लाया गया।जहां घायल का इलाज जारी है।सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लिया।घटना के बाद पिकप चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।
 
प्राप्त जानकारी के मुताविक मनकापुर-बभनान मार्ग पर स्थित अशरफपुर मोड के पास खोडारे क्षेत्र दहलवा गांव के रहने वाले अब्दुल वारी उम्र60वर्ष पुत्र सफीक उल्ला बारी गांव के ही रहने वाले नियाज उम्र 55 वर्ष पुत्र हकीक उल्ला के साथ बाइक पर सवार हो कर मनकापुर आते समय अशरफपुर मोड के पास मनकापुर से जा रही पिकप से आमने-सामने टक्कर हो जाने से बाइक चालक नियाज की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में घायल अब्दुल को ग्रामीणो की मदद से डायल108से सीएचसी लाया गया।
 
जहां चिकित्सको द्वारा इलाज जारी है।घटना के बाद आनन-फानन पिकप चालक वाहन समेत फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।इस बावत मनकापुर कोतवाल चितवन कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है मामले का जाँच कर उचित कारवाही किया जायेगा।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel