पुलिस ने किया 24 कार्टून जूता बरामद

पुलिस ने किया 24 कार्टून जूता बरामद

बरामद जूते की कीमत 425132 रूपए बताया गया

महराजगंज। बरगदवा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तस्करी के माध्यम से नेपाल जा रहा 24 कार्टून में रखा जूता बरामद किया है। पुलिस ने बरामद जूता-चप्पल को थाने लाई तत्पश्चात विधिक कार्यवाही करते हुए अग्रिम कार्यवाही के लिए बरामद सामान को कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।
 
थानाध्यक्ष पुरूषोत्तम राव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के पिपरा बगीचे से तस्करी के जरिए नेपाल जा रहा 24 कार्टून जूता बरामद किया है। वहीं 24 कार्टूनों के 7 बंडल में 332 जोड़ी लेडिज व 17 बंडल में 816 जोड़ी जेंस जूते बरामद किए गए हैं। बरामद जूते की कीमत 425132 रूपए बताया गया। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध कस्टम अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए बरामद जूते-चप्पल को कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।
 
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष पुरूषोत्तम राव ने बताया कि 24 कार्टून में रखा 425132 रूपए का जूता बरामद किया गया है, जिसे अग्रिम कार्यवाही के लिए कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया गया है।
इस दौरान उपनिरीक्षक जयहिंद भारती, सूरज कुमार, हेड कांस्टेबल राजेश यादव, ओमप्रकाश यादव आदि मौजूद रहे।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel