सी के लिए बीजेपी की जन विश्वास यात्रा पहुंची हैदरगढ़

कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार कहा अबकी बार फिर बीजेपी सरकार


 

हैदरगढ़ बाराबंकी :

 उत्‍तर प्रदेश में दोबारा सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी की जनविश्वास यात्रा शुक्रवार को हैदरगढ़ पहुंची। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह  ने हैदरगढ़ से जनविश्वास यात्रा की शुरुआत करते हुए जनसभा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा, ' हम समर्पित भाव से लोगों की सेवा करते हैं. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, ये सिर्फ बीजेपी के नेतृत्व में ही संभव है. बाकी किसी राजनीति पार्टी में ये कभी भी संभव नहीं है.

विपक्षियों पर स्वतंत्रदेव सिंह ने साधा निशाना

यात्रा में कार्यकर्ताओं के जोश को देख प्रदेश अध्यक्ष गदगद दिखे। मीडिया से बात करते हुए स्वतंत्रदेव ने कहा कि पूरे कोरोना काल में कांग्रेस या सपा के नेता क्षेत्र में नहीं थे। यहां तक कि अखिलेश यादव  हों या प्रियंका गांधी, ये लोग अपने संसदीय क्षेत्र में भी नहीं गए। बीजेपी के कार्यकर्ता सेवाभाव से जनता के बीच थे। पूरे 5 साल विपक्ष नदारद था न किसी आंदोलन में न किसी मुद्दे पर सड़क पर दिखा। अब चुनाव है तो जनता को भरमाने के लिए झूठा संघर्ष का दिखावा कर रहे हैं।

यूपी में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि ये जन विश्वास यात्रा  प्रदेश के छह स्थानों से प्रारंभ होकर 403 विधानसभा क्षेत्रों से निकलेगी और राज्‍य के करीब चार करोड़ नागरिकों के साथ सीधा संवाद करते हुए जनता का विश्वास प्राप्त करेगी. जहां बीजेपी का कार्यकर्ता जमा होता है, वो जनसैलाब में परिवर्तित हो जाता है. ऐसा ही नजारा आज हैदरगढ़, बड़े चौराहे के निकट अग्रवाल हेल्थ केयर के समीप दतौली, कादीपुर चौराहा में देखने को मिली।

 अपने जन विश्वास यात्रा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने हाथ जोड़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया जिसके बाद भाजपा की जन विश्वास यात्रा रामनगर के लिए रवाना हो गई। इस मौके पर हैदरगढ़ पूर्व विधायक पंडित सुंदरलाल दीक्षित, हैदरगढ़ विधायक बैजनाथ रावत, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि रामदेव सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष हनुमान प्रसाद द्विवेदी, सुबेहा मंडल अध्यक्ष राम सागर मौर्य, कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया, शिव कुमार चतुर्वेदी, राजकुमार अग्रवाल, एसके शुक्ला, बचान रावत, आर के चौधरी, रानी कनौजिया, दिनेश रावत, आलोक तिवारी, बृजेश रावत व भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat