विधायक संजय प्रताप ने किया अन्न योजना वितरण का निरीक्षण, गिनाई उपलब्धियां

विधायक संजय प्रताप ने किया अन्न योजना वितरण का निरीक्षण, गिनाई उपलब्धियां

विधायक संजय प्रताप ने किया अन्न योजना वितरण का निरीक्षण, गिनाई उपलब्धियां

बस्ती ।

 बस्ती जिले के रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत रेंगी एवं महुआरे में राशन की दूकान पर पात्रों में दिये जा रहे निःशुल्क खाद्यान्न, चना, नमक, रिफाइन्ड एवं अन्य सामग्री के वितरण का निरीक्षण किया।

 लाभार्थियों को सामग्री देते हुये विधायक संजय प्रताप ने कहा कि भाजपा जरूरतमंदों के दुःख दर्द को परिवार की तरह समझती है। कोरोना संकट काल से लेकर अब तक पात्रों में निःशुल्क अनाज और अन्य सामग्री का वितरण जारी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी अवधि बढाकर मार्च तक कर दिया है।

रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि अन्य दल केवल आरोप और आलोचना करते हैं जबकि भाजपा का विश्वास अच्छे कार्य करके लोगों का दिल जीतना है। कहा कि सरयू नहर परियोजना के पूरे हो जाने से रूधौली क्षेत्र के किसानों को सर्वाधिक लाभ होगा और उन्हें सिंचाई के लिये भटकना नहीं पड़ेगा।

 पिछले साढे चार साल के उपलब्धियों को ग्रामीणों से साझा करते हुये कहा कि शिक्षा, चिकित्सा, सम्पर्क मार्ग, विद्यालयों के कायाकल्प के साथ ही दो नगर पंचायतों भानपुर, रूधौली का गठन कराया गया। कहा कि प्रयास होगा कि सरकार गठन के बाद क्षेत्र में ब्लाक स्तर पर लघु उद्योगों का जाल विकसित किया जाय जिससे लोगों को स्थानीय स्तर पर ही उद्यम और रोजगार के अवसर मिले।

कार्यक्रमों में मुख्य रूप से देवेन्द्रनाथ त्रिपाठी, दुर्गेश त्रिपाठी, मगन शुक्ल, शिवानन्द पाण्डेय, रविन्द्र कुमार, विकास शर्मा के साथ ही स्थानीय नागरिक और राशन की दूकानों से निःशुल्क खाद्य एवं अन्य सामग्री प्राप्त करने वाले लाभार्थी शामिल रहे।

यह जानकारी विधायक संजय प्रताप जायसवाल के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel