रसोई गैस मे वृद्धि भीषण समस्या है -अमरेश

रसोई गैस मे वृद्धि भीषण समस्या है -अमरेश

रसोई गैस मे वृद्धि भीषण समस्या है -अमरेश

स्वतंत्र प्रभात 
राहुल जायसवाल की रिपोर्ट
नैनी,प्रयागराज

          राष्ट्र उदय पार्टी के शहर दक्षिणी विधानसभा प्रभारी अमरेश जायसवाल ने रसोई गैस मे हुए बेतहासा वृद्धि से नाराज भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा भाजपा सरकार के कार्यकाल मे केंद्र वा प्रदेश में बढती हुई महंगाई एक बहुत बड़ी समस्या हो गई है।

              महंगाई के कारण आज गरीब,किसान, मजदूर,व मध्यम वर्ग और गरीबी रेखा के नीचे स्तर पर लोगो को भी इतना प्रभावित कर दी है की महंगाई की वजह से आये दिन लोग या तो भूख से मर रहे है  और कितने लोग आत्म हत्या कर ले रहे है प्रतिदिन रसोई गैस, डिजल,पेट्रोल व घरेलू वस्तुओं के दामों में इज़ाफ़ा होना, देशवासी के लिए भीषण समस्या है।

              प्रदेश वा केंद्र की सरकार महंगाई को कम करने की बात करती है,पर उल्टा ही देखने को मिलता है। जनता सरकार से सिर्फ यही मांग करती है, कि वह महंगाई को संतुलित करे, मगर हर बार की तरह सरकार कीमतों को बढ़ा देती है हम पूछना चाहते श्रीमती श्रृम्ती ईरानी जी से जब चार सौ रूपये मे रसोई गैस, साठ रूपये मे डिजल,वा बहत्तर रुपये मे पेट्रोल थे तो महगाई महगाई कहकर सिलेंडर सर पर लेकर घूम कर विरोध कर रही थी
     
        अब कहा है उन्हे महगाई नही दिखती हमे नहीं चाहिये अच्छे दिन हमारा बुरे दिन ही लौटा दे सरकार वही करछना विधानसभा प्रभारी कृष्ण पाल सिंह ने कहा कि महंगाई गरीब आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel