कांग्रेस पार्टी ही समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चल सकती है, बाकी दलों के नारे मात्र छलावा हैं-भूमिधर गुप्ता

बस्ती। कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग विभाग की बैठक पार्टी दफ्तर पर हुई जिसमे सांगठनिक मजबूती और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति पर एक राय बनी। अध्यक्षता कर रहे पिछड़ा वर्ग विभाग जिलाध्यक्ष भूमिधर गुप्ता ने कहा कांग्रेस पार्टी ही समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चल सकती है, बाकी दलों

बस्ती।
कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग विभाग की बैठक पार्टी दफ्तर पर हुई जिसमे सांगठनिक मजबूती और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति पर एक राय बनी। अध्यक्षता कर रहे पिछड़ा वर्ग विभाग जिलाध्यक्ष भूमिधर गुप्ता ने कहा कांग्रेस पार्टी ही समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चल सकती है, बाकी दलों के नारे मात्र छलावा हैं।
देश की आजादी से लकर आज तक कांग्रेस ने कभी समाज में विभेद नही किया। सभी को साथ लेकर चलने की प्रवृत्ति ही देश को उत्थान के रास्ते पर ले जा सकती है और 130 करोड़ देशवासियों को खुशहाल रख सकती है। उन्होने विभाग के पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी और कहा पार्टी उम्मीदवारों को अधिक से अधिक संख्या में जिताकर हमे मिशन 2022 की सफलता के लिये मार्ग प्रशस्त करना होगा।
जिला प्रवक्ता मो. रफीक खां एवं ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ज्ञानू, ज्ञान प्रकाश पाण्डेय तथा सीताराम यादव, शमसुद्दीन आदि ने मौजूदा सरकार को अवसरवादी और कपटी बताते हुये कहा कि जनता से किये गये वादों से मुकरने के बाद भी जिम्मेदारों को शर्म नही आती। केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने जिस प्रकार वादा खिलाफी की है
उसे जनता से वोट मांगने का हक नही है। बैठक में शंभूसागर यादव, जितेन्द्र कुमार, नरेन्द्र प्रसाद सिंह, रामरतन चौधरी, ज्ञानेशचन्द्र श्रीवास्तव, गोविन्द वर्मा, अरविन्द, दीपक, जगदीश, कपिलदेव यादव, चन्द्रप्रकाश यादव, सुबाष चंद गुप्ता, श्रीपत चौरसिया, दर्शननाथ यादव, जमीर खान, रमजान अली आदि मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat