पूर्व विधायक की आम पार्टी में लोगों ने लिया नई नई वैरायटियों का लुफ्त

पूर्व विधायक की आम पार्टी में लोगों ने लिया नई नई वैरायटियों का लुफ्त

शाहाबाद। पूर्व विधायक आसिफ खां बब्बू की आम पार्टी जब भी होती है तो चर्चा का विषय बन जाती है । गुरुवार को पूर्व विधायक श्री खां ने अपने बाग में आम पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर पूर्व विधायक श्री खां ने सभासदों, पत्रकारों एवं अपने इष्ट मित्रों को आम की नई नई

शाहाबाद। पूर्व विधायक आसिफ खां बब्बू की आम पार्टी जब भी होती है तो चर्चा का विषय बन जाती है । गुरुवार को पूर्व विधायक श्री खां ने अपने बाग में आम पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर पूर्व विधायक श्री खां ने सभासदों, पत्रकारों एवं अपने इष्ट मित्रों को आम की नई नई वैरायटियों का स्वाद चखाया। पूर्व विधायक के बाग में एक से एक बेहतरीन आम की वैरायटी हैं। आम आदमी इन वैरायटियों का आनंद नहीं उठा पाता।

कम संख्या में होने वाली यह वैरायटियां कहीं-कहीं ही पाई जाती हैं। पूर्व विधायक के बाग में लगभग सभी वैरायटियों के आम हैं । और वह इन आमों को केवल अपने इष्ट मित्रों, पत्रकारों और सभासदों के लिए संरक्षित रखते हैं। सीजन आने पर उनकी आम पार्टी में इन्हीं वैरायटियों का आनंद उठाया जाता है। गुरुवार को हुई आम पार्टी में भी पूर्व विधायक ने अपने हाथों से लोगों को आम की वैरायटीयों का रसास्वादन कराया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel