पूर्व सांसद धनंजय सिंह जौनपुर से गिरफ्तार, अपहरण और रंगदारी मांगने का लगा है आरोप।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह जौनपुर से गिरफ्तार, अपहरण और रंगदारी मांगने का लगा है आरोप।

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को रविवार की आधी रात उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। धनंजय सिंह पर एक कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने अपहरण कर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। एसपी सिटी संजय कुमार के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स रात करीब 2 बजे घेरेबंदी कर धनंजय के साथ

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को रविवार की आधी रात उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। धनंजय सिंह पर एक कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने अपहरण कर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

एसपी सिटी संजय कुमार के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स रात करीब 2 बजे घेरेबंदी कर धनंजय के साथ एक अन्य को भी गिरफ्तार कर लाइन बाजार थाने ले आए। गिरफ्तारी की खबर लगते ही समर्थकों का थाने पर जमावड़ा लग गया। जिले में लगभग 300 करोड़ रुपए से सीवर लाइन बिछाने का काम हो रहा है।

इसका काम देख रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल ने आरोप लगाया कि पूर्व सांसद ने पचहतिया में चल रहे कार्य में बाधा पहुंचाई और पिस्टल सटाकर उनका अपहरण कर लिया। उन्हें धमकी देते हुए रंगदारी मांगी गई। प्रोजेक्ट मैनेजर ने ऑनलाइन की धनंजय समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

केस दर्ज होते ही पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के निर्देश पर आधा दर्जन थानों  की फोर्स रात 2 बजे पूर्व सांसद के आवास पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। Attachments area

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel