जनजागरण कार्यक्रम को लेकर हुई समीक्षा बैठक

जनजागरण कार्यक्रम को लेकर हुई समीक्षा बैठक

नागरिकता संशोधन बिल पर पार्टी नेता कर रहे लोगों को जागरू अम्बेडकरनगर नागरिकता संशोधन बिल पर भाजपा द्वारा जिले भर में चलाये जा रहे जनजागरण की समीक्षा बैठक गुरुवार को भाजपा कार्यालय अटल भवन पर जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में जनजागरण अभियान के जिला संयोजक अवधेश द्विवेदी ने बताया कि


नागरिकता संशोधन बिल पर पार्टी नेता कर रहे लोगों को जागरू


अम्बेडकरनगर

नागरिकता संशोधन बिल पर भाजपा द्वारा जिले भर में चलाये जा रहे जनजागरण की समीक्षा बैठक गुरुवार को भाजपा कार्यालय अटल भवन पर जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में जनजागरण अभियान के जिला संयोजक अवधेश द्विवेदी ने बताया कि इस जनसंपर्क के दौरान पार्टी के नेता कार्यकर्ता लोगो को बता रहे है कि सीएए पर विपक्षी दल झूठ का सहारा लेकर भरम फैला रहे है।यह भी बता रहे कि सीएए किसी की नागरिकता लेने के लिए नही बल्कि नागरिकता देने के लिए है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा ने कहा कि पूर्व घोषित जनजागरण के तहत पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं ने जिले भर में लोगो के घरों तक पहुंचना शुरू कर दिया है।मोर्चो, प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता भी अभियान के लिए सक्रिय हो गए है।जिलाध्यक्ष ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर विपक्षी दलों द्वारा फैलाये जा रहे झूठ व भरम का पर्दाफाश करने में पार्टी के कार्यकर्ता जुट गए है। हम सभी कार्यकर्ताओं घर घर पहुंचकर लोगो को जागरूक करना है। विधायक अनिता कमल, नगरपालिक अध्यक्ष सरिता गुप्ता, मनोज मिश्रा, चन्द्रप्रकाश वर्मा, दशरथ यादव, डॉ राणा रणधीर सिंह, सुरेश कनौज्जिया, विमलेंद्र प्रताप सिंह मोनू, अमरेंद्रकांत सिंह, सरिता वर्मा, दिनेश पांडेय, आदर्श चैधरी, मनोज गुप्ता, रमेश गुप्ता, जालिम सिंह, रघुनंदन राजभर, विशाल त्रिपाठी, पंकज वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष