Rangraas, एक अपकमिंग दिलचस्प कहानी, Saazish Siddhu द्वारा निर्देशित

‘रंगरास’ (Rangraas) जैसा कि फिल्म का नाम ही इतना आकर्षक है कि यह किसी भी आकर्षक फिल्म के रूप में दिखाई देता है। निर्देशक साज़िश सिधु द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म बहुत जल्द लोगों तक पहुंचेगी। साज़िश सिधु (Saazish Siddhu) भले ही कम जाने जाते हैं, लेकिन बहुत मेहनत और प्रयासों के बाद भी वे फिल्म

‘रंगरास’ (Rangraas) जैसा कि फिल्म का नाम ही इतना आकर्षक है कि यह किसी भी आकर्षक फिल्म के रूप में दिखाई देता है। निर्देशक साज़िश सिधु द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म बहुत जल्द लोगों तक पहुंचेगी। साज़िश सिधु (Saazish Siddhu) भले ही कम जाने जाते हैं, लेकिन बहुत मेहनत और प्रयासों के बाद भी वे फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए नहीं हैं। निर्देशक का कहना है कि फिल्म का बजट 5 करोड़ तक का है, लेकिन उनका कहना है कि यह किसी भी अन्य बड़े बजट की मल्टीस्टारर बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है।

साज़िश सिद्धू का मानना ​​है कि किसी फिल्म में सेक्स सीन करना ज़रूरी नहीं है और यह कहीं न कहीं हमारी भारतीय संस्कृति को भी प्रभावित करता है। वह अपनी आगामी फिल्म में इन चीजों को छोड़कर एक क्रांतिकारी बदलाव के साथ आ रहे हैं। अधिकांश निर्देशक गरीबी, बलात्कार, आतंकवाद या अपराधों पर आधारित फिल्में पेश कर रहे हैं क्योंकि ये आसानी से पैसे कमाने के तरीके हैं, लेकिन सिद्धू अत्यधिक भावनाओं पर आधारित फिल्म पेश कर रहे हैं जो हमारे राष्ट्र के लिए प्रेरणा और सम्मान बढ़ाएगी।

सिद्धू ने इस फ़िल्म के हिट होने का वादा किया है क्योंकि फिल्म का संदेश प्रत्येक देश के पुरुषों के लिए है जो सभी अविस्मरणीय टिप्पणियों को छोड़कर इस शाही प्रविष्टि के साथ बॉलीवुड में एक इतिहास बनाएगा।

About The Author: Swatantra Prabhat