शाहजहांबाद की ताजा टॉप ब्रेकिंग खबरे

शाहजहांबाद की ताजा टॉप ब्रेकिंग खबरे

 पुलिस ने रूबल यादव और साथी मोहब्बत को मय आलाकत्ल किया गिरफ्तार।


स्वतंत्र प्रभात 
 

शहर के बीच इलाके में युवक के गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत।


थाना कोतवाली क्षेत्र के केरूगंज- चारखंभा रोड पर एक होटल के पास मो.घूरन तलैया निवासी टीटू कपूर नाम के युवक की गोली मारकर हत्या


 पुलिस ने रूबल यादव और साथी मोहब्बत को मय आलाकत्ल किया गिरफ्तार।

शाहजहांपुर। चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के केरूगंज इलाके में शनिवार की देरशाम व्यापारी मनीष कपूर उर्फ टीटू की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि केरूगंज में मृतक द्वारा एक ठेले पर कुछ खाया जा रहा है। इस दौरान अज्ञात लोगों से मृतक का कुछ विवाद हुआ था जिसमे अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई। 


आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान घायल व्यापारी मनीष कपूर उर्फ टीटू की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हत्यारोपियो को ट्रेस किया जा रहा है वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वही मेडिकल कॉलेज के डॉ. अनुराग पराशर ने बताया कि मृतक के सीने में गोली लगी है। इलाज के दौरान मृतक की व्यापारी की मौत हुई है। 

इधर घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। सरेराह गोलीकांड से इलाके में दहशत फैल गई। करवा चौथ व्रत से एक दिन पहले व्यापारी की पत्नी का सुहाग उजड़ गया है। मेडिकल कॉलेज में एसपी सिटी समेत तमाम पुलिस फोर्स तैनात है। 


एवं घटना स्थल पर भी काफी संख्या में पुलिस बल लगा दिया गया है। जिसमे पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि रूबल यादव ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या की है उसके साथ एक व्यक्ति और भी था। केरूगंज स्थित एक ढाबे पर व्यापारी की रूबल यादव से कहासुनी हुई थी।


                 


 दुकान के बाहर जलेबी बिक्री पर पुलिस द्वारा पाबंदी लगाए जाने से व्यापारियों में फैला आक्रोश।


शाहजहांपुर।पुलिस आयी बैक फुट पर तिलहर करवा चौथ की पूर्व संध्या पर दुकान के बाहर जलेबी बिक्री पर पुलिस द्वारा पाबंदी लगाए जाने से व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। व्यापारियों की पुलिसकर्मियों से जमकर नोकझोंक हुई। व्यापारी नेतासे अभद्रता को लेकर बाजार बंद किये जाने का ऐलान होते ही पुलिस बैक फुट पर आ बैरंग लौट गई ।

      शनिवार शाम को मिठाई दुकानदार हमेशा की तरह दुकान के बाहर जलेबी की बिक्री करने के दौरान कोतवाल रविन्द्र सिंह पैदल गस्त टीम के साथ बाजार पहुंच गए ।उन्होंने जब दुकान से बाहर लगे समान को हटबाने की बात कही । और जलेबी बेंचने बालों पर पाबंदी लगानी चाही । तो व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष हितेश गुप्ता रिंकू मौके पर पहुंचे और दुकानदारों की पैरवी करने लगे । बोले करबा चौथ पर शाम को हमेशा यह दुकानें बाहर लगती हैं । 

इस पर एक दरोगा भड़क उठा और  व्यापार मंडल अध्यक्ष से अभद्र व्यवहार करने लगा । इस पर व्यापारियों ने बाजार बंद करने का ऐलान कर दिया । स्थिति नाजुक देख  पुलिस बैक फुट पर आकर बैरंग चली गई। पुलिस की इस कार्रवाई से व्यापारियों में खासा रोष है ।


 उन्होंने जनप्रतिनिधियों सहित अधिकारियों से भी मामले की शिकायत की है।


रात के समय व्यापारी अपनी दुकानों के बाहर हमेशा की तरह जलेबी बेच रहे थे। पुलिस कर्मियों द्वारा व्यापारियों से अभद्रता की गई है जो बहुत ही निंदनीय है। दरोगा की शिकायत उच्चाधिकारियों से की जाएगी कार्रवाई नहीं हुई तो बाजार बंद करने की नौबत आई तो बाजार बंद की जाएगी।


           


थाना कोतवाली पुलिस ने किया मनीष हत्या कांड का खुलासा, दो को किया गिरफतार। 


04 घण्टे के अन्दर हत्यारोपी रूबल यादव एवं मोहब्बत अली को किया गिरफ्तार, आलाकत्ल अवैध असलहा मय कारतूस बरामद।

 शाहजहांपुर। दिनांक 23 अक्टूबर 2021 की रात लगभग 09.00 बजे केरूगंज मण्डी ओमी होटल के सामने अभियुक्त रूबल यादव तथा अभियुक्त मोहब्बत अली ने तमंचे से गोलियां बरसाकर मनीष कपूर की हत्या कर दी थी इस संबंध में मृतक मनीष कपूर के भाई रवि कपूर द्वारा थाना कोतवाली चौक पर मुकदमा अपराध संख्या 561/21 धारा 302/34 आईपीसी बनाम रूबल यादव पुत्र स्व0 फूलसिंह यादव नि0 बिसरात रोड 


रोशनगंज थाना कोतवाली जनपद शाहजहाँपुर एवं मोहब्बत अली पुत्र इकबाल बेग नि0मो0 तारीन बहादुरगंज थाना सदर बाजार जनपद शाहजहाँपुर पंजीकृत कराया गया । जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली चौक हरपाल सिंह बालियान द्वारा प्रारंभ की गई ।  आनंद पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर द्वारा तत्काल घटनास्थल का निरीक्षक किया गया तथा श्री संजय कुमार अपर पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन व श्री सरवणन टी ASP/क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण मे पुलिस टीम गठित कर अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु कडे निर्देश दिये गये । 


इसी क्रम मे प्रभारी निरीक्षक कोतवाली  हरपाल सिंह के नेतृत्व मे गठित पुलिस टीम द्वारा दिनांक 24 अक्टूबर 2021 को मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त रूबल एवं मोहब्बत को समय करीब 05.55 बजे प्रातः नया पुल हनुमत धाम  से गिरफ्तार किया गया जिनके कब्जे से 01 अदद तमंचा 315 बोर एव 01 खोखा कारतूस एव 01 जिंदा कारतूस बरामद हुए । इस सम्बन्ध में थाना पर मु0अ0सं0 562/21 धारा 3/25/27 आर्म्स एक्ट बनाम रूबल पंजीकृत किया गया ।

पूछने पर अभियुक्त रूबल यादव ने बताया कि शाम को करीब 08.00 बजे अपने साथी मोहब्बत अली के साथ उसकी स्कूटी से केरूगंज मण्डी सिथत ओमी होटल पर खाना खाने गया था जहाँ उसने व मोहब्बत अली ने शराब पी जब खाना खाकर वापस होटल के बाहर आए तो वहाँ पर बैठे मृतक मनीष कपूर व दिनेश ने उन्हे  टोक दिया । इसी बात पर उनका वाद-विवाद हो गया तो रूबल द्वारा होटल के बाहर निकलकर डराने के उद्देश्य से हवाई फायर किया गया 


तथा स्कूटी की ओर भागे कि मृतक मनीष कपूर द्वारा उनको पकडने का प्रयास किया गया तो मोहब्बत अली के ललकारने पर कि साले को गोली मार दो नही तो पकडे जाओगे अभियुक्त रूबल यादव द्वारा अपने तमंचे से मृतक मनीष कपूर को गोली मार दी गयी तथा स्कूटी पर सवार होकर भाग गये रात में पकडे जाने के भय से शहर के बाहर रहे लेकिन उनके पार पैसे नही थे । 


आज अंधेरे में ही रूबल के घर से पैसे लेकर बाहर भाग जाने के लिए निकले थे कि पकड़े गए । दोनो ने बताया कि जो तमंचा बरामद हुआ है इसी तमंचे से रूबल ने मनीष कपूर की गोली मारकर हत्या करने के बाद बरामद स्कूटी से बैठ कर भाग गये थे ।दोनो अभियुक्तो के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किये जायेगे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel