एबीवीपी ने फूंका आतंकवाद का पुतला

एबीवीपी ने फूंका आतंकवाद का पुतला

आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए - आकाश पटेल रुद्र


 स्वतंत्र प्रभात 
 


बाराबंकी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बाराबंकी के कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को छाया चौराहे पर आतंकवाद का पुतला फूंका। विगत दिनों में जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जेसीओ समेत सेना के 5 जवान शहीद हो गए चमरेर जंगल में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी था.


 इसी दौरान एक जेसीओ और सेना के 4 जवान शहीद हो गए। किस घटना से आक्रोशित परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादी संगठनों का पुतला फूंका साथ ही इस मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों के लिए 2 मिनट का मौन रखा।

परिषद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आकाश पटेल रुद्र ने कहा कि पुंछ जिले की स्वर्णकोट तहसील में भारत मां के वीर जवान देश की सुरक्षा में लगे थे, तभी सीमा पार कर आए आतंकवादियों द्वारा छुपकर हमारे सैनिकों पर हमला कर उनकी निर्ममता पूर्ण हत्या कर दी। विद्यार्थी परिषद सरकार से मांग करती है कि आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।

नगर मंत्री विशाल सिंह ने कहा कि जिस प्रकार इस्लामी आतंकवाद द्वारा कश्मीर में गैर हिन्दुओं पर आए दिन हमले हो रहे हैं. वह असहनीय है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आतंकियों एवं उनका समर्थन करने वालों का विरोध करता है।


पुतला दहन करने वालों में नगर विस्तारक अमन वर्मा, संस्कार श्रीवास्तव, देवेश विक्रम सिंह, वैभव कश्यप, मोहित कश्यप, अभिराज गुप्ता, संस्लेश प्रताप सिंह, आदित्य यादव, शुभम द्विवेदी, शिवम व आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel