जेल से जमानत पर छूटी महिला की हत्या,हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका

जेल से जमानत पर छूटी महिला की हत्या,हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका

हत्या से पहले पति निशू घोड़ी पर बैठा कर अमरीका को ले गया कलान (शाहजहांपुर) यूपी के जनपद शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब जेल से अमानत पर छूटी महिला की हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और शव को


हत्या से पहले पति निशू घोड़ी पर बैठा कर अमरीका को ले गया


कलान (शाहजहांपुर)

  यूपी के जनपद शाहजहांपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब जेल से अमानत पर छूटी महिला की हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया गया। मामला जनपद शाहजहांपुर के कलान थाना क्षेत्र का है।

जहां जेल से जमानत पर छूटी रेखा पत्नी मुनेंद्र सिंह उर्फ नेता की हत्या कर दी गई आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले मृतका के साथ दुष्कर्म किया गया और शव को  गेहूं के खेत में फेंक दिया । मृतका के परिजनों ने जब इसकी सूचना दोपहर कलान पुलिस को दी कलान पुलिस मामले को दबाने में जुट गई और आरोपियों से सांठगांठ करके शव को ठिकाने लगाने के लिए देर दुरुस्ती करती रही। आरोप है कि जिस खेत में मृतका का शव पड़ा था।

वहां से हटाकर दूसरे खेत में फेंक दिया गया।लेकिन जब इसकी भनक पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो कलान पुलिस मौके पर पहुंची और शव को देर रात तक तलाश किया गया। तब कहीं बमुश्किल मृतका का शव पुलिस को मिला। आपको बताते चलें कि महिला का पति करीब डेढ़ वर्ष पहले अपनी भतीजी से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद था और साथ में मृतका महिला भी आरोपी बनाई गई थी।  जिसकी करीब चार माह पहले जमानत हो चुकी थी। बाद में जमानतियों ने महिला की जमानत कटवा दी। जिससे वह दोबारा जेल गई और करीब एक महीने पहले उसके पहले पति नीशू ने उसकी जमानत करवा ली तबसे महिला उसी के साथ रहने लगी।

मृतका रेखा के भाई ओमेंद्र ने बताया कि उसका पति नीशू शनिवार को उसे कलान से अपने गांव लक्ष्मनपुर ले गया था जहां उसकी पति समेत कई लोगों ने मिलकर हत्या कर दी । मृतका के भाई का आरोप है कि कलान पुलिस ने अपनी मनमर्जी के मुताबिक चार लोगों के विरुद्ध तहरीर ली है  लेकिन अभी तक उसका मुकदमा पंजीकृत नहीं हो सका है ।वहीं महिला उत्पीड़न के मामले में कलान पुलिस की उदासीनता के चलते महिला अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। जिस कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वहीं मृतका की मां अनारकली ने बताया कि उसकी अपनी पुत्री रेखा से शनिवार रात 9:30 बजे तक बात भी होती रही लेकिन बाद में उसका मोबाइल बंद हो गया।

अनारकली ने यह भी बताया कि मुन्ना के यहां शनिवार को मीट भी बना था जहां उसकी हत्या की गई। उसने पुलिस को लगभग आधा दर्जन लोगों के विरूद्ध रिपोर्ट लिखने को कहा था लेकिन कलान पुलिस ने सिर्फ चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट लिखी है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पुत्री गर्भवती थी और हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया। मृतका रेखा के शव को पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर भेज दिया गया है।

वहीं चार आरोपियों के विरुद्ध कलान पुलिस ने धारा 302′ 34 आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। उधर जब इस संबंध में क्षेत्राधिकारी जलालाबाद ब्रहमपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel