साक्षी महाराज बोले: हिंदुओं की बात न करने वाला राजनीति नहीं कर सकता

साक्षी महाराज बोले: हिंदुओं की बात न करने वाला राजनीति नहीं कर सकता

साक्षी महाराज बोले: हिंदुओं की बात न करने वाला राजनीति नहीं कर सकता


उन्नाव। उन्नाव से सांसद हरि सच्चिदानंद साक्षी ने कहा है कि जो राम और हिंदू की बात नहीं करेगा,वह देश की राजनीति नहीं कर सकता। मोदी व योगी इतिहास बना रहे हैं। कश्मीर से धारा 370 हट चुकी है। अयोध्या में राम मंदिर का 500 वर्ष पुराना झगड़ा सुलझ चुका है और भव्य मंदिर बन रहा है। सर्व समाज के लिए योजनाएं चल रही हैं। वह सरोजनीनगर के स्कूटर्स इंडिया चौराहा स्थित एक होटल में लोधी समाज द्वारा भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह के समर्थन में आयोजित स्वागत समारोह में बोल रहे थे।उन्होंने कहा कि राजेश्वर सिंह प्रवर्तन निदेशालय में संयुक्त निदेशक रह चुके हैं और उनके परिवार के अधिकतर सदस्य प्रशासनिक सेवा में हैं।

ईमानदार छवि के राजेश्वर ने राष्ट्रसेवा के लिए भाजपा का दामन थामा है। सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि उनकी सरकार माफिया चलाते थे। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजम खां,मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद को जेल भेजा है।अगर सपा सरकार बनी तो ऐसे लोग फिर सरकार चलाएंगे। किसान आंदोलन पर कहा कि आंदोलन के नाम पर गुंडे-माफिया धरने पर बैठे थे और सरकार को बदनाम करने के लिए लखीमपुर-खीरी में दंगा कराया। कार्यक्रम में आयोजक सेक्टर वार्डेन राजेंद्र लोधी भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण लोधी,पूर्व सांसद रीना चौधरी वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश सिंह चौहान,पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश रावत, प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभा में प्रत्याशी राजेश्वर सिंह ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय में रहकर उन्होंने अपराधियों व भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काफी कार्रवाई की। अवैध तरीके लूटी गई करोड़ों की संपत्ति इनसे जब्त की।

नौकरी के दौरान यह एहसास हुआ कि सरकार में रहकर ही इन अपराधियों के खिलाफ ऐसा कानून बनाया जा सकता है कि ये दोबारा कानून के साथ न खेल सकें।उन्होंने कहा कि परिवारवादी,वंशवादी व तुष्टिकरण करने वाली पार्टियां देश को तोड़ने में लगी हैं। सरकार में रहकर ही इन्हें खत्म किया जा सकता है। वह राष्ट्र की सेवा के लिए राजनीति में आए हैं। सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश ही नहीं देश का नंबर एक विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे।किसानों की आय दोगुनी करने के लिए योजनाओं को धरातल पर लाएंगे।युवा वर्ग का भविष्य सुधारने के लिए बड़ी-बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर काम करेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel