संपूर्ण समाधान दिवस पर डीएम ने सुनी समस्याएं ,चार समस्याओं का किया निस्तारण

संपूर्ण समाधान दिवस पर डीएम ने सुनी समस्याएं ,चार समस्याओं का किया निस्तारण

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक  एस आनंद के साथ सम्पूर्ण समाधान


शाहजहांपुर/जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक  एस आनंद के साथ सम्पूर्ण समाधान तहसील दिवस के अवसर पर तहसील जलालाबाद में फरियादियों की समस्या सुनीं  इस अवसर पर 39 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें 4 -शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। उन्होंने कहा कि समाधान तहसील/थाना दिवस एवं जनता दर्शन में आयी हुई

आई0जी0आर0एस0 शिकायतों को गम्भीरता से सम्बन्धित विभागीय अधिकारी द्वारा समय सीमा के अर्न्तगत उनका निस्तारण गुणवत्ता पूर्ण ढंग से किया जाए।  इस मौके पर जिलाधिकार ने 30 दिव्यांग लाभार्थियों को ट्राईसाइकिल वितरित की साथ ही आशा कार्याकर्ताओं को बच्चो की लम्बाई व बजन मापने हेतु इनफैन्टों मीटर का भी वितरण किया। इस अवसर उन्होने बाल विकास पुष्टाहार एवं मिशन शक्ति से सम्बन्धित लगायी गयी प्रदर्शनी का अवलोकन किया।


सम्पूर्ण समाधान दिवस/तहसील दिवस में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में पुलिस विभाग से मिली शिकायतों का प्रभारी/थानाध्यक्षगण समय से उनका निस्तारण करें।

उन्होने अपने विभाग से सम्बन्धित फरियादियों की समस्याओं को गम्भीरता से सुनकर उनके निराकरण हेतु थानाध्यक्षों को निर्देश दिया। उन्होने यह भी कहा कि यदि जिले में किसी भी थाना क्षेत्र से कोई भी फरियादी द्वारा किसी भी थानाध्यक्ष की शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने की शिकायत मिली तो निश्चित ही सम्बन्धित थानाध्यक्ष के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।इस अवसर पर उप जिलाधिकारी बरखा सिंह, सहित अन्य जनपद/तहसील स्तरीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel