पिकअप पर लदा 19 बंडल कपड़ा बरामद

मुखबिर की सूचना पर नायब तहसीलदार ने किया कपड़े का गठिया बरामद

पिकअप पर लदा 19 बंडल कपड़ा बरामद

महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के झिंगटी तिराहे से नौतनवां नायब तहसीलदार सौरभ कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस ने पिकअप पर लदा 19 बंडल तस्करी का कपड़ा बरामद करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में थाना स्थानीय पर कस्टम अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए अग्रिम कार्यवाही के लिए नौतनवां कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।

नौतनवां नायब तहसीलदार सौरभ कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में परसामलिक पुलिस ने शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के झिंगटी तिराहे से पिकअप यूपी 56 एटी 0941 पर लदा 19 बंडल कपड़े का गठिया बरामद किया है। पुलिस ने पिकअप सहित कपड़े व अभियुक्त को कब्जे में लेकर थाने आई।

पुलिस के पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त की पहचान जलालुद्दीन पुत्र मोहम्मद जावेद (20) निवासी ग्राम पिपरा थाना बरगदवा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में थाना स्थानीय पर कस्टम अधिनियम की धारा 3/113 के तहत कार्यवाही करते हुए अग्रिम कार्यवाही के लिए नौतनवां कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।

बरामदगी के दौरान थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार, चौकी प्रभारी अमित सिंह, विकास यादव आदि मौजूद रहे।


थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया कि पिकअप पर लदा 19 बंडल कपड़ा बरामद किया गया है जिसे अग्रिम कार्यवाही के लिए नौतनवां कस्टम कार्यालय को सुपुर्द किया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel