‌ सुनवाई न होने पर तहसील गेट पर ही तालाबंदी कर अधिवक्ताओं ने जारी रखा हड़ताल।

‌ सुनवाई न होने पर तहसील गेट पर ही तालाबंदी कर अधिवक्ताओं ने जारी रखा हड़ताल।

स्वतंत्र प्रभात फूलपुर, प्रयागराज शिवम् शुक्ला की रिपोर्ट फूलपुर तहसील के वरिष्ठ अधिवक्ता सृष्टि नाथ तिवारी का दामोदरपुर उर्फ तिवारीपुर में में बने कच्चा मकान व गौशाला को दो दिन पहले तहसील प्रशासन द्वारा जेसीबी से गिराए जाने के मामले को लेकर बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने एकजुट होकर तहसील प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते

‌स्वतंत्र प्रभात
‌फूलपुर, प्रयागराज
‌शिवम् शुक्ला की रिपोर्ट
‌फूलपुर तहसील के वरिष्ठ अधिवक्ता सृष्टि नाथ तिवारी का दामोदरपुर उर्फ तिवारीपुर में में बने कच्चा मकान व गौशाला को दो दिन पहले तहसील प्रशासन द्वारा जेसीबी से गिराए जाने के मामले को लेकर बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने एकजुट होकर तहसील प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तहसील में तालाबंदी कर क्षेत्राधिकारी फूलपुर रामसागर को एक शिकायती प्रार्थनापत्र देकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कारवाई की मांग की लेकिन कहीं से उनकी सुनवाई न किए जाने से नाराज अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को भी तहसील परिसर के गेट पर ताला लगाकर अपनी हड़ताल जारी रखी।
‌ सुनवाई न होने पर तहसील गेट पर ही तालाबंदी कर अधिवक्ताओं ने जारी रखा हड़ताल।
‌फूलपुर तहसील में अधिवक्ताओं ने दूसरे दिन भी अवैध तरीके से ध्वस्त किए गए मकान के लिए अपनी हड़ताल जारी रखा और अपनी माग पर डटे रहे।
‌ अधिवक्ताओं ने तहसील फूलपुर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताते हुए तहसील के गेट से लेकर विभाग के सभी कार्यालयों में तालाबंदी कर अनशन पर बैठे रहे।
‌मकान ध्वस्त होने से पीड़ित अधिवक्ता सृष्टि नाथ तिवारी ने कहा कि इस तरीके की गुंडागर्दी तहसील प्रशासन की नहीं चलेगी।
‌उन्होंने उपजिलाधिकारी फूलपुर व तहसीलदार फूलपुर से पूछा तहसील में जो भी शिकायतें पड़ी हैं उनका निस्तारण क्यों नहीं किया जाता। इसी क्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता बी० डी० तिवारी ने कहा कि अधिकारियों ने इफ्को गेस्ट को अपना अड्डा बनाया है जहां पर प्रतिदिन जाकर बैठते हैं और तहसील का काम काज नहीं करते ।
‌वहीं शमीम अहमद ने कहा कि यदि सुनवाई नहीं होती है तो आर या पार की लड़ाई लड़ने के लिए सभी अधिवक्ता तैयार हैं।
‌फूलपुर तहसील में अधिवक्ताओं की हड़ताल को लेकर आज दिनभर तहसील प्रशासन  का कोई भी अधिकारी नजर नहीं आया।
‌वहीं हड़ताल में अधिवक्ताओं में   एसपी तिवारी, शंकर सिंह पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन फूलपुर, रोशन लाल पटेल पूर्व अध्यक्ष , संतोष शुक्ल, उमाकांत अवस्थी, सैय्यद जाकिर,एजाज अहमद, चंद्रभूषण यादव, रमेश कोलाही, चंद्रभान यादव, महेश यादव,श्याम जी दूबे,मो० शारिब,विजय मौर्य, रामचंद्र गुप्ता, कामता गुप्ता, कमलेश यादव, विपिन तिवारी,मनोज मौर्या,अजय सिंह, हनुमान पांडेय, नंदलाल यादव,शमीम अहमद,बी डी तिवारी, अरविंद यादव, रामचंद्र यादव, सहित सैकड़ों अधिवक्ताओं ने जमकर विरोध किय
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel