बिछियां मे देशभक्ति फिल्म की शूटिंग की हुई शुरूआत।

बिछियां मे देशभक्ति फिल्म की शूटिंग की हुई शुरूआत।

बिछियां मे देशभक्ति फिल्म की शूटिंग की हुई शुरूआत। गौरव पुरी (रिपोर्टर ) भदोही। ऊंज क्षेत्र के बिछियां में मंगलवार को हिंदुस्तान मेरी जान-२ फिल्म की शूटिंग बड़े विधि-विधान से पूजन के साथ प्रारंभ हुई। इस फिल्म की शूटिंग में मुंबई और भदोही जिले के कई कलाकार सम्मिलित हो रहे हैं। मालूम हो कि यह

बिछियां मे देशभक्ति फिल्म की शूटिंग की हुई शुरूआत।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

भदोही।

ऊंज क्षेत्र के बिछियां में मंगलवार को हिंदुस्तान मेरी जान-२ फिल्म की शूटिंग बड़े विधि-विधान से पूजन के साथ प्रारंभ हुई। इस फिल्म की शूटिंग में मुंबई और भदोही जिले के कई कलाकार सम्मिलित हो रहे हैं। मालूम हो कि यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है और इसके पहले इस फिल्म का पहला पार्ट बन चुका है।

फिल्म के निर्देशक पवन पांडेय ने बताया कि इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य है कि लोगों में देशभक्ति की भावना जागृत हो और समाज में फैले गलत भावना और विचारों के प्रति लोग सचेत हो। पवन पांडेय ने तांडव वेब सीरिज के बारे मे कहा कि किसी भी धर्म या जाति को लेकर के फिल्में बनाना अनुचित है क्योंकि कोई भी धर्म या संप्रदाय के खिलाफ हमें फिल्म बनाने का कोई हक नहीं है।

कहा कि इस तरह की फिल्मों पर सरकार को संज्ञान लेना चाहिए और इस तरह की फिल्मों पर बैन लगाना जरूरी है। इस मौके पर फिल्म के यूनिट के सदस्यों के अलावा काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस फिल्म की शूटिंग भदोही, प्रयागराज और मिर्जापुर में विभिन्न जगहों पर होगी। यह फिल्म पूरी तरह देशभक्ति पर आधारित है।

इस फिल्म में रमाकांत, कामता सिंह, बृजेश कुमार, संजय कुमार, सूरज, रोशन, पूनम, दिव्या, विजय कुमार, लालका और दिनेश कुमार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।इस फिल्म में फिल्म के निर्देशक पवन पांडेय खलनायक की भूमिका में हैं। फिल्म शूटिंग देखने के लिए काफी लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel