ओवरब्रिज (अंडर पास) बनने पर  स्टॉपेज पर नहीं रूकती बसें, यात्रियों में रोष ।

ओवरब्रिज (अंडर पास) बनने पर स्टॉपेज पर नहीं रूकती बसें, यात्रियों में रोष । महाराजगंज मे रोडवेज बसों के न रुकने से नागरिकों मे रोष । दिलीप दुबे (रिपोर्टर ) महराजगंज भदोही । रोडवेज द्वारा महराजगंज नागरिकों को बस सुविधा मुहैया करवाने के लिए स्टॉपेज तो बना दिया लेकिन यहां जी• टी• रोड पर महाराजगंज

ओवरब्रिज (अंडर पास) बनने पर  स्टॉपेज पर नहीं रूकती बसें, यात्रियों में रोष ।

महाराजगंज  मे रोडवेज बसों के न रुकने से नागरिकों मे रोष ।

दिलीप दुबे (रिपोर्टर )

महराजगंज भदोही । 

रोडवेज द्वारा महराजगंज  नागरिकों को बस सुविधा मुहैया करवाने के लिए स्टॉपेज  तो बना दिया लेकिन यहां  जी• टी•  रोड पर  महाराजगंज मे ओवरब्रिज (अंडर पास) बनने के बाद ब्रिज के नीचे बने स्टॉपेज पर रोडवेज बसों के न रुकने से यात्रियों लोगों को बेहद परेशानियों से  जूझना पड़ रहा है।

वही स्थानीय लोगो ने अनेकों बार रोडवेज प्रबंधन से उनके यहां सरकारी बसें रोकने की मांग कर चुके है। बस स्टाप होने के बावजूद भी बस नहीं ठहरने के चलते लोगों ने संबंधित विभाग को दोषी मानते हुए रोष जताया है।

जानकारी के लिए बता दें की यात्रियों को जान जोखिम मे डाल कर ब्रिज के आगे सर्विस लेन क्रॉस कर जी• टी• रोड के किनारे खड़े होकर बसों का इन्तेजार करना पड़ रहा है। वही ब्रिज के बनने के बाद बसों के न रुकने से मिष्ठान व्यापरियों का भी नुकसान हो रहा है।  जहाँ यात्री अब दिखाई नही दे रहे हैं।

जिससे की उनकी मिठाइयाँ  या नाश्ता संबंधित सामग्रियों की बिक्री बन्द सी हो गयी है। परिवहन विभाग की अनदेखी से आम नागरिकों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है,क्षेत्रीय नागरिकों द्वारा रोडवेज बसों का बस स्टॉप पर ठहराव की मांग की है न रुकने पर आंदोलन करने की बात  कही गयी है।

About The Author: Swatantra Prabhat