सचेतना संस्था ने मेले में आए श्रद्धालुओं में की 1000 मास्क वितरण

सचेतना संस्था ने मेले में आए श्रद्धालुओं में की 1000 मास्क वितरण

आकाश कश्यप ठूठीबारी/महराजगंज। भारत नेपाल सीमा पर स्थित बाबा गोरक्षनाथ बाबा को खिचड़ी चढ़ाने व मेले में आए लोगो को सचेतना संस्था के तत्वावधान में 1000 मास्क वितरण किया गया संस्था के द्वारा मास्क वितरण कार्यक्रम का लोगों ने खूब सराहना किया। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम व बचाव में ड्यूटी पर लगे एसएसबी

आकाश कश्यप

ठूठीबारी/महराजगंज। भारत नेपाल सीमा पर स्थित बाबा गोरक्षनाथ बाबा को खिचड़ी चढ़ाने व मेले में आए लोगो को सचेतना संस्था के तत्वावधान में 1000 मास्क वितरण किया गया संस्था के द्वारा मास्क वितरण कार्यक्रम का लोगों ने खूब सराहना किया।

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम व बचाव में ड्यूटी पर लगे एसएसबी जवानों में भी मास्क वितरण किया गया। इस दौरान समाजसेवी सकीना फातिमा अंसारी ने बताया कि कोरोना की से लड़ने की जरूरत है ।जिससे लोगो को सरकार के द्वारा दिए गए निर्देश का पालन करने के साथ साथ मास्क लगाने को जोर दिया।

 

जो संस्था द्वारा काम सराहनीय रहा लोगो ने सचेतना संस्था को ऐसे आगे बढ़ने के लिए भगवान से दुआ मांगी। इस दौरान नेपाल के पूर्व गृहराज्य मंत्री देवेंद्र राज कंडेल, बैजनाथ जायसवाल, राजनरेश दास, अनिल उपाध्याय, उपेंद्र गुप्ता, धर्मेंद मौर्य, कमल किशोर, समाजसेवी सकीना, फातिमा अंसारी, हीरा जैसे तमाम लोग मौजूद मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel