कार्पेट एक्सपो मार्ट का दोबारा लोकार्पण करना गलत: जाहिद वेग  ।

कार्पेट एक्सपो मार्ट का दोबारा लोकार्पण करना गलत: जाहिद वेग । पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार के समय हो चुका है कार्पेट एक्सपो मार्ट का उद्घाटन । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सपा से रहे पूर्व विधायक जाहिद बेग ने कहा कि मालूम हुआ है कि मुख्यमंत्री योगी

कार्पेट एक्सपो मार्ट का दोबारा लोकार्पण करना गलत: जाहिद वेग  ।

पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार के समय हो चुका है कार्पेट एक्सपो मार्ट का उद्घाटन ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही। 

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  सपा से  रहे पूर्व विधायक जाहिद बेग ने कहा कि मालूम
हुआ है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 31 दिसंबर को भदोही के कार्पेट सिटी में जा रहे हैं।

जहां पर समाजवादी पार्टी की सरकार में बने कार्पेट एक्सपो मार्ट में उनका कार्यक्रम है। वह कार्पेट एक्सपो मार्ट का लोकार्पण करेंगे। जबकि इसका लोकार्पण समाजवादी पार्टी की सरकार के समय 20 दिसंबर 2016 को तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा लखनऊ से की गई थी।

इसका शिलान्यास भी उन्ही के द्वारा लखनऊ से 15 मार्च 2015 को किया गया था।
यह बातें बुधवार को श्री बेग नगर के स्टेशन रोड स्थित एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि जब कार्पेट एक्सपो मार्ट का एक बार लोकार्पण हो गया है तो फिर उसका दोबारा लोकार्पण किया जाना समझ से परे की बात है। यह नैतिकता और कानून के खिलाफ है। इसका समाजवादी पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करेंगी।

इसके लिए राज्यपाल को पत्र भेजा जा रहा है। श्री बेग ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय नगर के अहमदगंज गजिया रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज का निर्माण शुरू कराया गया था। भाजपा सरकार बनने के बाद उसका निर्माण कार्य रोक दिया गया।

रोडवेज डिपो व एमबीएस अस्पताल में 100 शैय्या का हास्पिटल बनकर तैयार है। भाजपा सरकार द्वारा उसको चालू नहीं कराया जा रहा है। इंदिरा मिल का सर्विस लेन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। सभी के लिए अधिकारियों को पत्र दिया गया और आंदोलन भी किया गया।

लेकिन जनता को राहत नहीं दिलाई गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इससे पहले भी 3 जून 2018 को भदोही के कार्पेट सिटी में आ चुके हैं। दोबारा भदोही में उनका आगमन हो रहा है। इस पर भी भदोही को कुछ मिलने वाला नहीं है। भदोही के लोग इस बार भी निराश होंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel