‌स्कूटी व बाइक में भिड़ंत, एक की मौत तीन घायल

एक युवक की स्तिथि गंभीर । स्वतंत्र प्रभात नैनी प्रयागराज । राहुल जायसवाल की रिपोर्ट। नैनी कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी तिराहे के समीप बुधवार रात स्कूटी व बाइक में भिड़ंत हो गई। जिसमे सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नैनी पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। बुधवार

‌एक युवक की स्तिथि गंभीर ।

‌स्वतंत्र प्रभात

‌नैनी प्रयागराज । राहुल जायसवाल की रिपोर्ट।

‌नैनी कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी तिराहे के समीप बुधवार रात स्कूटी व बाइक में भिड़ंत हो गई। जिसमे सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नैनी पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

बुधवार देर रात एक युवक की इलाज  के दौरान मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक मामा भांजा बाजार तालाब स्थित एक दुकान पर काम करने वाला गायत्री नगर,बांदा निवासी मनोज (24) पुत्र सुखनन्दन लाल बुधवार रात में एक साथी हिमांशु राय के साथ बाइक से नैनी आया हुआ था।

सब्जी मंडी के पास मिर्जापुर मार्ग पर सामने से आ रही स्कूटी से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में हिमांशु तो बच गया लेकिन मनोज व स्कूटी सवार चकरघुनाथ,नैनी निवासी शिवा गुप्ता व आर्यन घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय  लोगों की भीड़ जुट गई। इससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।कुछ घायल के परिजन भी वहां रोते बिलखते हुए पहुंच गए।सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस ने सभी घायलों को स्वरूप रानी अस्पताल भेजा गया मनोज ने इलाज के दौरान ही  दम तोड़ दिया था।पुलिस ने रास्ते में पड़ी दोनों गाड़ियों को वहां से हटवाकर यातायात सामान्य को खत्म कराया।

About The Author: Swatantra Prabhat