तहसीलदार के आश्वासन पर हुआ अनशन खत्म

महराजगंज। बीते सोमवार से लक्ष्मीपुर में चल रहे आमरण अनशन को तहसीलदार नौतनवां अशोक कुमार गुप्ता के आश्वासन पर खत्म कर दिया गया है। आपको बता दें कि शिव सेवा समिति के तत्वावधान में लक्ष्मीपुर बाजार में सोमवार को आयोजित आमरण अनशन देर शाम तहसीलदार अशोक कुमार गुप्ता के आश्वासन पर समाप्त हो गया। मात्र

महराजगंज। बीते सोमवार से लक्ष्मीपुर में चल रहे आमरण अनशन को तहसीलदार नौतनवां अशोक कुमार गुप्ता के आश्वासन पर खत्म कर दिया गया है।


आपको बता दें कि शिव सेवा समिति के तत्वावधान में लक्ष्मीपुर बाजार में सोमवार को आयोजित आमरण अनशन देर शाम तहसीलदार अशोक कुमार गुप्ता के आश्वासन पर समाप्त हो गया। मात्र एक दिन ही चले अनशन की मुख्य मांगों को तहसीलदार ने शासन स्तर पर पहुचाने का आश्वासन दिया।

आपको बता दें कि लक्ष्मीपुर- एकमा को नगर पंचायत बनाये जाने सहित सात सूत्रीय मांग राज्यपाल, मुख्यमंत्री व नगर विकास मंत्री के नाम पत्रक को तहसीलदार नौतनवां को शिव सेवा समिति के पदाधिकारियों ने सौंपा। जिस पर तहसीलदार नौतनवां अशोक कुमार गुप्ता ने सात सूत्रीय मांग पत्र को शासन को भेज देने का आश्वासन दिया। अनशन पर बैठे राकेश पाण्डेय उर्फ गुड्डू को जूस पिलाकर अनशन खत्म कराया गया।


इस दौरान समिति के अध्यक्ष चन्द्रप्रकाश मिश्र, सरदार गोल्डी सिंह, मनोज कन्नौजिया, कन्हैया मद्धेशिया, बृजेश राय, बिट्टू मद्धेशिया, रामजी, संतोष अग्रहरि, दिनेश जायसवाल, गौरीशंकर मद्धेशिया, जितेन्द्र, मनोज भारती आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel