लूट की घटना का अनावरण, लूट का माल बरामद व 01 अभियुक्त गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर बलरामपुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय भकचहिया विकास खण्ड बलरामपुर में तैनात शिक्षिका से विद्यालय में एक अज्ञात व्यक्ति शिक्षिका के गले से सोने की चेन छीन कर जान से मारने की धमकी देते हुए ! भाग गया था। जिसके सम्बन्ध में थाना को0 देहात में मुकदमा अपराध संख्या-415/20 धारा-392 भादवि0 में अपराध पंजीकृत

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर

बलरामपुर

पूर्व माध्यमिक विद्यालय भकचहिया विकास खण्ड बलरामपुर में तैनात शिक्षिका से विद्यालय में एक अज्ञात व्यक्ति शिक्षिका के गले से सोने की चेन छीन कर जान से मारने की धमकी देते हुए !

भाग गया था। जिसके सम्बन्ध में थाना को0 देहात में मुकदमा अपराध संख्या-415/20 धारा-392 भादवि0 में अपराध पंजीकृत किया गया था। जिसकी विवेचना उ0नि0 शम्भू सिंह द्वारा की जा रही थी।पुलिस अधीक्षक बलरामपुर हेमन्त कुटियाल के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक श्री अरविन्द मिश्र के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर वरुण मिश्र के नेतृत्व में घटना के अनावरण करने हेतु पुलिस टीम लगायी गयी थी।

आज दिनांक-07.12.2020 को समय करीब 7.40 बजे सिसई ढाला के पास मुखबिर की सूचना पर को0देहात पुलिस द्वारा अभियुक्त जानू उर्फ नौशाद अंसारी को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से वादिनी शिक्षिका से लूटी गयी चेन बरामद हुआ।

गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर स्वीकार किया कि मैं और मेरा साथी राना सिंह निवासी पहलवारा के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिये थे। मैं मोटरसाइकिल चला रहा था तथा राना सिंह शिक्षिका गले से चेन छीना था।

मैं घटना स्थल से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल लेकर खड़ा था। राना सिंह ने चेन मुझे दे दिया था इसलिये चेन मेरे पास था। गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय रवाना किया जा रहा है तथा दुसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम लगाई गयी है।

अभियुक्त का नाम व पताः-

1-जानू उर्फ नौशाद अंसारी पुत्र अब्दुल मन्नान नि0 सिसई थाना को0देहात

गिरफ्तारकर्ता टीमः-

1-उ0नि0 शम्भू सिंह
2-का0 संतराम सिंह
3-का0 आदेश सिंह

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel