इब्राहिमपुर निवासी व्यक्ति की उड़ीसा में एक हादसे में मौत, शोक की लहर।

इब्राहिमपुर निवासी व्यक्ति की उड़ीसा में एक हादसे में मौत, शोक की लहर। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज क्षेत्र के बदरी-इब्राहिमपुर निवासी एक अधेड की उडीसा में रविवार की रात मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्र में शोक की लहर दौड गई।जानकारी के मुताबिक इब्राहिमपुर निवासी शिवपूजन मिश्र(54) जो ट्रैलर चलाते

इब्राहिमपुर निवासी व्यक्ति की उड़ीसा में एक हादसे में मौत, शोक की लहर।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज क्षेत्र के बदरी-इब्राहिमपुर निवासी एक अधेड की उडीसा में रविवार की रात मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्र में शोक की लहर दौड गई।
जानकारी के मुताबिक इब्राहिमपुर निवासी शिवपूजन मिश्र(54) जो ट्रैलर चलाते थे।

और रविवार को उडीसा में उनके ट्रैलर पर सामान लादा जा रहा था लेकिन लादते समय अनियंत्रित होने से उनके सिर और पैर में गंभीर चोटे लगी और हालत नाजुक हो गई। लोग हास्पिटल ले गये जहां ईलाज के दौरान शिवपूजन की मौत हो गई। मौत की खबर गांव में आने पर कोहराम मच गया परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

और पुरे क्षेत्र में इस घटना की जानकारी होने पर शोक की लहर फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार शिवपूजन के एक लडका और एक लडकी थी लेकिन दो वर्ष पूर्व लडके की मौत हो गई थी अब केवल एक लडकी है। शिवपूजन ही अपने परिवार का भरण पोषण करते थे लेकिन इस घटना से बेटी और पत्नी पर दुखों का पहाड टूट पडा है।

इस घटना से सभी स्तब्ध है। शिवपूजन रविवार को फोन करके घर वालो से बात भी किये थे और दो तीन में घर आने की बात भी कही थी। घटना की जानकारी के बाद परिचित और रिश्तेदारों का सांत्वना देने के लिए तांता लगा है। सभी लोग शिवपूजन के व्यवहार कुशलता की चर्चा कर रहे है।

About The Author: Swatantra Prabhat