सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्तीयां ब्लाक स्तर पर हुई शुरू ।

सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्तीयां ब्लाक स्तर पर हुई शुरू । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के मुख्य विकास अधिकारी मनोज कुमार राय ने बताया कि जनपद के सभी विकास खण्ड मुख्यालयो में एसआईएस इंडिया लि0 लखनऊ के तत्वाधान में बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु शिविर का

सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्तीयां ब्लाक स्तर पर हुई शुरू ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही  ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के  मुख्य विकास अधिकारी मनोज कुमार राय ने बताया कि जनपद के सभी विकास खण्ड मुख्यालयो में एसआईएस इंडिया लि0 लखनऊ के तत्वाधान में बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु शिविर का आयोजन किया जायेगा। एसआईएस इंडिया लि0 भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है।

सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशो में कर रही है इस शिविर में सुरक्षा  जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर की नियुक्ति की जायेगी। शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्रावधानो सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जाना होगा।

विकास खण्ड मुख्यालयो पर तिथि वार आयोजित शिविर के पूर्ण विवरण अनुसार तिथियां ब्लाक स्तर पर निर्धारित की गई है जिसमें विकास खण्ड औराई 08 नवंबर 2020 , अभोली 09 नवंबर 2020 , ज्ञानपुर 10 नवंबर 2020 ,  डीघ 11 नवंबर 2020 ,   सुरियावां 12 नवंबर 2020,  भदोही 13 नवंबर 2020  इन तिथियो में भर्ती शिविर का आयोजन किया गया है। किसी ब्लॉक के अभ्यर्थी किसी भी ब्लॉक में भर्ती देख सकते हैं|

मुख्य विकास अधिकारी  मनोज कुमार राय ने इन शिविरो के सफल आयोजन के लिए सभी खण्ड विकास अधिकारियो को निर्देशित किया है कि वे आपेक्षित सहयोग प्रदान करेंगे तथा भर्ती अधिकारी  धीरज सिंह द्वारा आयोजन को लेकर अपेक्षाओ के अनुरूप अपना सहयोगात्मक योगदान देंगे।

साथ ही साथ भर्ती अधिकारी  धीरज सिंह ने बताया कि सुरक्षा  जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दण्ड जिसमें लम्बाई 168 सेंमी, सीना 80-85 सेंमी तथा उम्र 21 से 37 के बीच ,वजन 56 से ज्यादा 90 से कम, योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए।

उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवको को उक्त निर्धारित तिथिया अपनी सुविधानुसार संबंधित ब्लाको में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते है जिसमें चयनित अभ्यर्थियो का पंजीकरण करने के लिए 350 रू0 जमा करना होगा। पंजीकृत चयनियत अभ्यर्थियो को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेजा जायेगा इसके उपरान्त उन्हें तैनाती स्थलो पर सुरक्षा के कार्य में स्थाई तैनाती दिया जायेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel