सांसद डॉ संघमित्रा मौर्य ने महाराष्ट्र में पत्रकार की गिरफ्तारी पर की निंदा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर, उप्र। बदायूं की सांसद डॉक्टर संघमित्रा मौर्य ने महाराष्ट्र सरकार की ओछी राजनीति को लेकर आर भारत के पत्रकार अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कही सरकार की जितनी भर्त्सना की जाए कम है। उक्त बातें पडरौना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा सिसवा गोमती में अग्नि पीड़ित परिवारों को राहत

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर, उप्र।

बदायूं की सांसद डॉक्टर संघमित्रा मौर्य ने महाराष्ट्र सरकार की ओछी राजनीति को लेकर आर भारत के पत्रकार अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कही सरकार की जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

उक्त बातें पडरौना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा सिसवा गोमती में अग्नि पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री वितरण करने आई थी।

इस दौरान सांसद डॉक्टर संघमित्रा मौर्य से महाराष्ट्र में आर भारत के पत्रकार अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी पर स्वतंत्र प्रभात के पत्रकार द्वारा की गई सवालों के जवाब में कहीं की महाराष्ट्र सरकार की जितनी भी भर्त्सना हो वो कम है।

 क्योंकि पत्रकार चाहे प्रिंट मीडिया का हो चाहे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का हो। वो इस देश का चौथा स्तंभ माना जाता है वो स्वतंत्र है और अगर उसकी लेखनी पर या उसे किसी भी तरह बोलने पर कोई व्यक्ति इस तरह नीचे आकर गिर सकता है। तो इससे साफ पता चलता है कि वह सरकार शासन और सत्ता का दुरुपयोग कर रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel