सब्जी मंडी उपलब्ध कराने को व्यापारियों ने सभासदों की मौजूदगी में डीएम को सौंपा पत्र ।

सब्जी मंडी उपलब्ध कराने को व्यापारियों ने सभासदों की मौजूदगी में डीएम को सौंपा पत्र । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर भदोही:- नगर में पुरानी सब्जी मंडी को हटाने से छुब्ध व्यवसायियों ने सब्जी बाजार लगाने के लिए प्रशासन से कई बार जगह सुनिश्चित कराने की मांग की लेकिन नगर पंचायत द्वारा सब्जी

सब्जी मंडी उपलब्ध कराने को व्यापारियों ने सभासदों की मौजूदगी में डीएम को सौंपा पत्र ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर भदोही:-

नगर में पुरानी सब्जी मंडी को हटाने से छुब्ध व्यवसायियों ने सब्जी बाजार लगाने के लिए प्रशासन से कई बार जगह सुनिश्चित कराने की मांग की लेकिन नगर पंचायत द्वारा सब्जी व्यापारियों की समस्याओं की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

शनीवार को नगर से सब्जी मंडी क़ो उजाड़ने से नाराज व्यापारियों ने सभासदों संग जिला मुख्यालय पर  जिला अधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते हुए अस्थाई भूमि उपलब्ध कराए जाने की मांग करते हुज पत्रक सौंपा।

इस दौरान बड़ी संख्या में नाराज दुकानदारों ने कहा कि नगर पंचायत की भूमि पर सब्जी सब्जी दुकानों के लिए भूमि उपलब्ध कराने हेतु नगर पंचायत को निर्देशित किया जाए। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष घनश्याम दास गुप्ता सहित तमाम सभासदों ने कहा कि विगत कई वर्षों से पोस्ट ऑफिस के पीछे खाली पड़ी जमीन पर सब्जी मंडी लगती चली आ रही थी।

लेकिन अब उन्हें बेदखल किया जा रहा है। नगर में सब्जी बेचने वाले कारोबारियों के लिए कहीं भी कोई जगह नगर पंचायत प्रशासन द्वारा उपलब्ध नहीं कराई गई है। वर्तमान समय में ज्ञानपुर नगर से न्यायालय, कलेक्ट्रेट , सीएमओ ऑफिस, डीएम व एसपी के अलावा कई अन्य विभागीय अफसर मुख्यालय चले गए हैं।

लोगों ने जिलाधिकारी से व्यापारियों को शीघ्र जमीन उपलब्ध कराए जाने की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। इस अवसर पर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सहित भारी संख्या में व्यापारी व सभासद गण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष