पड़ोस द्वारा ओक्षी हरकत से लोग परेशान

महराजगंज। नौतनवा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 मौलाना आजाद नगर का एक मामला संज्ञान में आया है जहां बीते रविवार की रात को पड़ोस में रहने वाला एक युवक पीड़ित परिवार के घर पर किसी भी पुरुष के मौजूदगी ना होने का फायदा उठाते हुए नग्न अवस्था में रात्रि के करीब 1:30 बजे पहुंचकर

महराजगंज। नौतनवा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 मौलाना आजाद नगर का एक मामला संज्ञान में आया है जहां बीते रविवार की रात को पड़ोस में रहने वाला एक युवक पीड़ित परिवार के घर पर किसी भी पुरुष के मौजूदगी ना होने का फायदा उठाते हुए नग्न अवस्था में रात्रि के करीब 1:30 बजे पहुंचकर दरवाजा पीट पीटकर घर की बच्चियों के नाम लेकर बाहर बुलाता रहा और भद्दी भद्दी गालियां देता रहा।

ऐसे में पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना जब परिवार के बड़े लड़के को दिया तो उसके पहुंचते ही वह अभियुक्त फरार हो गया तथा दूसरे दिन रविवार की सुबह पहुंचकर मारने पीटने की धमकी देते हुए गाली देना शुरू कर दिया। और पीड़ित परिवार के लड़के पर हमला कर दिया जिसमें झड़प भी हुई।

इस मामले की लिखित सूचना पीड़ित परिवार के द्वारा पूर्व में नौतनवां चौकी पर दिया गया था। आपको बता दें कि इस प्रकार से लगातार दूसरे दिन सोमवार की सुबह आरोपी युवक फिर से पीड़ित परिवार के घर जाकर धमकी देते हुए घर के दरवाजे एवं खिड़कियों को क्षतिग्रस्त करने लगा और दोबारा घर की लड़कियों को बुलाते हुए भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारने पीटने की धमकी देना शुरू कर दिया।

जिसके उपरांत पीड़ित परिवार द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके उपरांत आरोपी युवक को कोबरा सेल के पुलिस कर्मियों ने पकड़कर अपने साथ ले गई। लेकिन शाम होते ही आरोपी युवक छूट कर वापस अपने घर आ गया और पीड़ित परिवार के घर का बार बार चक्कर काट रहा है जिससे पीड़ित परिवार के लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं।


इस सन्दर्भ मे थानाध्यक्ष नौतनवां रामचंद्र राम से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन खबर लिखे जाने तक सम्पर्क नही हो सका।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel