झपकी आई तो जान पर बन आइ,खड़ी ट्रक से भिड़ी पिकअप ।

झपकी आई तो जान पर बन आइ,खड़ी ट्रक से भिड़ी पिकअप । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) गोपीगंज , भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गेरांई मोड़ के पास शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार

झपकी आई तो जान पर बन आइ,खड़ी ट्रक से भिड़ी पिकअप ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

गोपीगंज , भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे     गोपीगंज   कोतवाली क्षेत्र  के  अंतर्गत  राष्ट्रीय राजमार्ग पर गेरांई मोड़ के पास शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी जिससे पिकअप का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और हादसे में पिकअप चालक व खलासी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये ।

जहां सूचना पर दुर्घटना स्थल पर पहुंची  पुलिस ने घायल चालक व खलासी को जिला अस्पताल चेतसिंह में भर्ती करवाया हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि निवासी गांधीनगर, खोजवां का 32 वर्षीय  पिकअप संख्या यूपी 60 ए.टी.4135 का चालक राजेश यादव पुत्र सुरेश यादव व खलासी राजेश विश्वकर्मा पिकअप वाहन से कानपुर से सब्जी लादने जा रहे थे।

झपकी आई तो जान पर बन आइ,खड़ी ट्रक से भिड़ी पिकअप ।

इसी दौरान जब वे गोपीगंज नगर के  राष्ट्रीय राजमार्ग छतमी स्थित विट्ठलपुर के पास पहुंचा ही था,कि अचानक चालक को नींद की झपकी आ गई । जहां हाईवे किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जहां आसपास के स्थानीय लोग दौड़ कर पुलिस को सूचना दी जहां मौके पर पुलिस पहुंची और दोनो घायलों  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया।

जहां हालत चिन्ताजनक देख उपचार के लिए दोनों को जिला चिकित्सालय भेजा गया । प्रार्थमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने अन्यत्र रेफर कर दिया है। वही हम आपको बता दें कि वाराणसी-प्रयागराज मार्ग के किनारे अवैध रूप से दिन रात चेकिंग वाहन खड़े रहते हैं । जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं और आए दिन बेकसूर लोगों की मौत हो जाती है।

दिन-रात जबकि हाईवे पेट्रोलियम वाहन हाईवे पर चक्कर काटता रहता है फिर भी पेट्रोलियम वाहन इन ट्रकों को हटाने की जहमत तक नहीं उठाता लोगों का कहना है कि पेट्रोलियम वाहन   वसूली करते हैं जिससे उनके हौसले बुलंद है और हाईवे किनारे ट्रकों को खड़ा कर देते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel