भदोही: विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु के देश से भागने की आशंका, लुक आउट नोटिस जारी ।

भदोही: विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु के देश से भागने की आशंका, लुक आउट नोटिस जारी । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । जनपद भदोही के विधान सभा ज्ञानपुर क्षेत्र के विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। भदोही पुलिस ने ब्यूरो

भदोही: विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु के देश से भागने की आशंका, लुक आउट नोटिस जारी ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

जनपद भदोही के विधान सभा ज्ञानपुर क्षेत्र के विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्‍णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। भदोही पुलिस ने ब्‍यूरो ऑफ इमीग्रेशन को एक पत्र जारी करते हुए कहा है, कि विष्‍णु मिश्रा की एक आपराधिक और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस को तलाश है।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश की आगरा जेल में बंद जिले के ज्ञानपुर क्षेत्र के विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्‍णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। पुलिस के अनुसार विष्‍णु मिश्रा के देश से फरार होने की एक सूचना पर यह नोटिस जारी किया गया है ।

लुक आउट नोटिस भागे हुए अपराधियों का पता लगाने के लिए जारी किया जाता है। इसका उपयोग अन्‍तरराष्ट्रीय सीमाओं और अन्‍तरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर आरोपी को हिरासत में लेने के लिए किया जाता है।

भदोही पुलिस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने ब्‍यूरो ऑफ इमीग्रेशन को एक पत्र जारी करते हुए कहा है कि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के सुपुत्र विष्‍णु मिश्रा की एक आपराधिक और सामूहिक बलात्‍कार के मामले में पुलिस को तलाश है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel