सदर एसडीएम ने लाइनमैन के परिजनों को आर्थिक मदद का दिया भरोसा ।

व्यापार मंडल ने 10 हजार की दी आर्थिक मदद. । वी •पी •सिंह (रिपोर्टर ) गोपीगंज,भदोही। ज्ञानपुर के सदर एसडीएम ज्ञान प्रकाश यादव ने जून माह में लाइन की गड़बड़ी ठीक करते समय जून माह में झुलसे लाइनमैन अनंतराम बिन्द के परिजनों को आश्वासन देते हुए शासन द्वारा हर संभव आर्थिक मदद उपलब्ध कराने के

व्यापार मंडल ने 10 हजार की दी आर्थिक मदद. ।

वी •पी •सिंह (रिपोर्टर )

गोपीगंज,भदोही।

ज्ञानपुर के सदर एसडीएम ज्ञान प्रकाश यादव ने जून माह में लाइन की गड़बड़ी ठीक करते समय  जून माह में  झुलसे लाइनमैन अनंतराम बिन्द के परिजनों को आश्वासन देते हुए शासन द्वारा हर संभव आर्थिक मदद उपलब्ध कराने के आश्वासन के बाद परिजनों ने विद्युत उपकेंद्र पर शव रखकर धरना प्रदर्शन कार्यक्रम आरंभ किया था समाप्त कराया।

एसडीएम ने कहा कि बिजली लाइन मैन के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर 30 दिन के अंदर हमारे यहां ऑनलाइन आवेदन करने पर जो भी मदद होगी जमीन है तो भी नहीं है तो भी एवं जो भी भरसक प्रयास होगा। उसकी मदद की किया जाएगी आश्वासन दिया।

इस मौके पर सदर एसडीएम ज्ञान प्रकाश यादव जी से वार्ता के दौरान नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल में अपनी तरफ से दस हजार आर्थिक मदद की उसके क्रिया कर्म के लिए अपनी तरफ से  देने की घोंषणा की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel