आपसी रंजिश में दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार /

दलित नाबालिग लड़की की हत्या मे 3 हुये गिरफ्तार । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिवारीपुर गांव से एक शर्मनाक घटना सामने आई थी , जहां आपसी रंजिश में 14 साल की लड़की की हत्या कर दी गई थी ।वहीं परिजनों ने लड़की

दलित नाबालिग लड़की की हत्या मे  3  हुये गिरफ्तार ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत  तिवारीपुर गांव से एक शर्मनाक घटना सामने आई थी , जहां आपसी रंजिश में 14 साल की लड़की की हत्या कर दी गई थी ।वहीं परिजनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई थी ।  इस मामले में पुलिस ने पड़ोस के रहने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि आरोपियों का मृतका के परिजनों से पुरानी रंजिश थी, जिसे लेकर आरोपियों ने किशोरी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपी भी दलित वर्ग के ही हैं और  पुलिस का कहना है की अभी तक की जांच में रेप  की पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की थी ।

आपसी रंजिश में दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार /

पुलिस के मुताबिक हत्या आपसी रंजिश में की गयी है. दरअसल 28 सितंबर को लड़की के परिजनों का उनके पड़ोस में रहनेवाले कुंदन के परिवार के साथ विवाद हुआ था. इसी वजह से 3 आरोपी कुंदन, प्रिंस और कलेक्टर ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी । बताते चले की  कुछ दिनों पहले मृतका के पिता का साला मैकेनिक का काम करने के लिए तिवारीपुर गांव आया हुआ था.

इस दौरान पड़ोस में रहनेवाले कुंदन की लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा. इसकी जानकारी जब कुंदन को हुई तो उसका और मृतका के परिजनों के बीच मारपीट हो गई. इसका बदला लेने के चलते कुंदन ने शौच के लिए जा रही 14 साल की लड़की की बाजरे के खेत मे  पत्थर से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी.

इस घटनाक्रम से गांव में हड़कंप का माहौल है तो वहीं गोपीगंज पुलिस द्वारा घटना के मात्र 07 घण्टे के अन्दर हत्या जैसे गंभीर घटना का अनावरण करते हुए घटना में शामिल तीनो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel