भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा का धमकी और गाली गलौज देने का आडियो वायरल

मिशन डिजिटल इंडिया के तहत गाँवो में लग रहे वाई-फाई चैपाल के कार्यकर्ता को फोन कर दी धमकीअम्बेडकरनगर। सत्ता का नशा भाजपा जिलाध्यक्ष पर इस कदर हावी हो चला है कि किसी को भी अपमानित कर देना इनके लिए अब सामान्य हो चला है। स्वयं विवादों से हमेशा घिरे होने के साथ ही अधिकारियों कर्मचारियों

मिशन डिजिटल इंडिया के तहत गाँवो में लग रहे वाई-फाई चैपाल के कार्यकर्ता को फोन कर दी धमकी
अम्बेडकरनगर। सत्ता का नशा भाजपा जिलाध्यक्ष पर इस कदर हावी हो चला है कि किसी को भी अपमानित कर देना इनके लिए अब सामान्य हो चला है।

स्वयं विवादों से हमेशा घिरे होने के साथ ही अधिकारियों कर्मचारियों के साथ असंसदीय भाषा का प्रयोग व उनके साथ मारपीट इनके अब रशूख में शामिल हो चला है। जिसके लिए आये दिन चर्चा के केन्द्र में पाये जा रहें हैं। मजे की बात तो यह है जिलाध्यक्ष सत्ता के नशे में इतने मगरूर हो गये हैं कि इसे भी वे अपनी काबिलियत के फेहरिस्त में दर्ज करतें रहे हैं। बेबस व मजबूर कर्मचारी या व्यक्ति आये दिन इनकी मगरूरपन का शिकार होकर अपमान का घूंट पी रहें हैं।

केन्द्र सरकार द्वारा मिशन डिजिटल इंडिया के तहत द्वारा चलाये जा रहे ड्रीम प्रोजक्ट भारत नेट का विकासखण्ड टाण्डा आच्छादन का एक नया मुद्दा भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा का उभरकर सामने आया है। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष कार्यदायी सत्यप्रकाश वी मौर्य के साथ कार्य को बन्द करने व गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने का एक आडियो भी जारी हुआ है। पीड़ित व्यक्ति लाचार व बेबस इन महोदय की गाली सुन रहा है और महोदय लगातार उसे गालियों से नवाजते जा रहें हैं। जिसे सत्ता की सनक भी बोल सकतें हैं।

पीड़ित व्यक्ति से मिली जानकारी के अनुसार कि मिशन डिजिटल इंडिया के तहत भारत सरकार द्वारा वाई फाई चैपाल का कार्य जनपद के विकासखण्ड टाण्डा में कराया जा रहा है। इसके तहत हर ग्राम पंचायतों में मात्र पाँच जगहों पंचायत भवन, आंगनबाड़ी, प्राथमिक विद्यालय, सरकारी राशन की दुकान एवं सी एच सी पर ही सेटअप लगना है। इसके अलावा इच्छुक व्यक्ति अपने घर या दुकान पर एफटीटीएच द्वारा भी यहाँ से कनेक्शन ले सकतें हैं। इस योजना के तहत विकासखण्ड टाण्डा में मौर्य के द्वारा कार्य कराया जा रहा था।

जिसमें जिलाध्यक्ष अपनी आदत के अनुसार दखल जरूरी समझा और भद्दी-भद्दी गालियों से नवाजते हुए समूचे कार्य को तत्काल बन्द कराने की धमकी देने का आडियो वायरल हुआ जिसमें पीड़ित गिड़गिड़ा रहा है और जिलाध्यक्ष महोदय उसे गालियो से नवाजते हुए उसे लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहें हैं।

भयभीत पीड़ित मुख्यमंत्री के दरबार में न्याय की गुहार लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज करायी है। भाजपा जिलाध्यक्ष अम्बेडकरनगर ने प्राथमिक विद्यालय एवं पंचायत भवन मे वाई-फाई लगाने वाले कम्पनी के कर्मचारी से मोटी रकम की चाह में धमकाया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024