जनता की शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुये करायें त्वरित निस्तारण, शिकायतकर्ताओं को भी कराएं अवगत-जिलाधिकारी

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी डा0 रूपेश कुमार ने कलेक्ट्रेट के जनसुनवाई कक्ष में सोशल डिस्टेसिंग का अनुपालन करते हुये दूर-दराज से आये हुये शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुना। जनसुनवाई कक्ष में शिकायतकर्ता शिव प्रसाद दूबे पुत्र राम नरेश दूबे निवासी सण्ड़वा दुबान लक्ष्मणपुर द्वारा शिकायत की गयी उन्हें कोटेदार द्वारा राशन नही उपलब्ध कराया जा रहा है,

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी डा0 रूपेश कुमार ने कलेक्ट्रेट के जनसुनवाई कक्ष में सोशल डिस्टेसिंग का अनुपालन करते हुये दूर-दराज से आये हुये शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुना। जनसुनवाई कक्ष में शिकायतकर्ता शिव प्रसाद दूबे पुत्र राम नरेश दूबे निवासी सण्ड़वा दुबान लक्ष्मणपुर द्वारा शिकायत की गयी उन्हें कोटेदार द्वारा राशन नही उपलब्ध कराया जा रहा है, उनके द्वारा बताया गया कि इस सम्बन्ध में पूर्व में भी शिकायत की गयी थी जिसकी जांच पूर्ति निरीक्षक लालगंज द्वारा की गयी थी, पूति निरीक्षक ने बिना जांच किये ही रिपोर्ट प्रस्तुत की है।

जिलाधिकारी ने अप्रसन्नता व्यक्त करते हुये जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देशित किया कि मौके पर जाकर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तित करें तथा दोषी के विरूद्ध कार्यवाही की जाये। इसी प्रकार जिलाधिकारी ने जनसुनवाई कक्ष में आये अन्य शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को क्रमवार सुना। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा है कि शिकायतकर्ताओं की शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण किया जाये तथा जांच के निष्कर्ष से शिकायकर्ता को अवश्य अवगत कराया जाये, इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही एवं उदासीनता कदापि न बरती जाये। जनसुनवाई के दौरान अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) शत्रोहन वैश्य, मुख्य राजस्व अधिकारी इन्द्र भूषण सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel