अवैध शराब बनाने के धंधे में लिप्त एक अभियुक्त को पुलिस टीम द्वारा किया गया गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर ◆ बीस लीटर अपमिश्रित शराब को जब्त कर,मौके पर पाँच सौ लीटर लहन को किया गया नष्ट रेहरा बाजार- बलरामपुर जिले के उतरौला तहसील अन्तर्गत थाना क्षेत्र रेहरा बाजार की पुलिस टीम द्वारा बुधवार को ग्राम रघुनाथपुर मौजा इटवा में दबिश देकर अवैध शराब व शराब बनाने के उपकरणों सहित एक अभियुक्त

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर

◆ बीस लीटर अपमिश्रित शराब को जब्त कर,मौके पर पाँच सौ लीटर लहन को किया गया नष्ट

रेहरा बाजार- बलरामपुर जिले के उतरौला तहसील अन्तर्गत थाना क्षेत्र रेहरा बाजार की पुलिस टीम द्वारा बुधवार को ग्राम रघुनाथपुर मौजा इटवा में दबिश देकर अवैध शराब व शराब बनाने के उपकरणों सहित एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।

बताते चले कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक हौसिला प्रसाद यादव,उपनिरीक्षक उमेश वाजपेयी व उपनिरीक्षक उपेन्द्र यादव की संयुक्त टीम ने मय हमराही फोर्स के साथ मिलकर अवैध शराब निष्कर्षण अभियान के तहत ग्राम रघुनाथपुर मौजा इटवा में दबिश!

देकर अवैध शराब के धंधे में लिप्त मजनू सोनकर पुत्र स्व0 जवाहिर सोनकर निवासी रघुनाथपुर मौजा इटवा थाना रेहरा बाजार को गिरफ्तार किया गया है।जिसके पास से शराब बनाने के उपकरण सहित बीस लीटर अबैध कच्ची अपमिश्रित शराब को जब्त कर मौके पर पाँच सौ लीटर लहन को नष्ट किया गया !

है।जानकारी किए जाने पर थाना प्रभारी निरीक्षक पारस प्रसाद ने बताया कि अवैध शराब निष्कर्षण अभियान के तहत सोमवार को ग्राम रघुनाथपुर मौजा इटवा में दबिश देकर अवैध रूप से शराब बना रहे एक अभियुक्त !

को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।जिसके विरुद्ध थाना रेहरा पर मुकदमा अपराध संख्या 208/20 धारा 60 (2) आबकारी अधिनियम व 272 आईपीसी पंजीकृत कर अभियुक्त को न्यायालय रवाना किया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel