परसौनी में मगरमच्छ का शिकार बना किसान की हालत नाजुक

जटहां बाजार थाना क्षेत्र सीमा से सटे पश्चिमी चंपारण बिहार के थाना पिपरासी के परसौनी गांव के निवासी 52 वर्षीय विंध्याचल कुशवाहा आज मंगलवार को 11 बजे दिन में अपनी बोई गई धान की फसल देखने अपने खेत में गए थे। वहां पर पानी मे छिपा मगरमच्छ ने अचानक अटैक कर दिया और किसान का

जटहां बाजार थाना क्षेत्र सीमा से सटे पश्चिमी चंपारण बिहार के थाना पिपरासी के परसौनी गांव के निवासी 52 वर्षीय विंध्याचल कुशवाहा आज मंगलवार को 11 बजे दिन में अपनी बोई गई धान की फसल देखने अपने खेत में गए थे। वहां पर पानी मे छिपा मगरमच्छ ने अचानक अटैक कर दिया और किसान का एक पैर को शिकार बना लिया।

संयोग अच्छा रहा कि उक्त किसान के साथ एक और व्यक्ति गया था जिसने किसान की शोर सुनकर पहुच गया और किसी तरह डंडे से मारकर मगरमच्छ के जबड़े से छुड़ा लिया और घायलवस्था में लेकर किसान को पिपरासी स्वास्थ्य केंद्र पर पहुचा दिया।

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टर की इलाज में लापरवाही पर पिपरासी ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख जसवंत नारायण यादव से तीखी नोकझोंक हो गई। दोनों पक्षों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि ब्लाक प्रमुख के साथ सैकड़ों ग्रामीणों ने डॉक्टर ए के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया इस दौरान डॉक्टर ने आनन-फानन में घायल किसान को कुशीनगर जिले के सदर अस्पताल में भिजवा दिया।जहा पर उपचार चल रहा है।

अंततः ग्रामीणों के सामने डॉक्टरों को झुकना पड़ा इसके बाद मामला ठंडा होना बताया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel